Hindi Newsऑटो न्यूज़maruti suzuki and tata are giving year end discount of up to rs 4 lakh on best selling cars

मारुति से टाटा तक दे रही अपनी पॉपुलर कारों पर ₹4 लाख तक छूट, 15 दिन से भी कम बचा है मौका

साल 2023 के खत्म होते-होते भारत की बड़ी कार कंपनियों ने अपने ग्राहकों को पॉपुलर कारों पर भी बंपर डिस्काउंट दे रही है। इसमें मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स और महिंद्रा जैसी कंपनियां शामिल है।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 17 Dec 2023 12:06 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप अगले कुछ महीनो में कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। साल 2023 के खत्म होने में अब गिनती के 15 दिन रह गए हैं। ऐसे में बड़ी से बड़ी कार निर्माता कंपनियां अपना स्टॉक खाली करने के लिए ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दे रहे हैं। इस लिस्ट में मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स और महिंद्रा जैसी बड़ी कंपनियां भी शामिल है। मारुति और टाटा मोटर्स तो अपनी बेस्ट सेलिंग कार पर भी बंपर छूट ऑफर कर रही है। अभी अगर आप इन कंपनियों की कार खरीदते हैं तो आपको 4 लाख रुपये से अधिक तक बचत हो सकती है। आइए जानते हैं डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से।

1.Maruti Suzuki
भारत में सबसे अधिक कारों की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी अपनी बेस्ट सेलिंग ग्रैंड विटारा के अलग-अलग रेंज पर 25,000 से 30,000 रुपये तक डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा, कंपनी अपनी पॉपुलर फ्रॉक्स पर भी 40,000 रुपये तक छूट दे रही है। दूसरी ओर कंपनी हाल ही में लॉन्च किए गए जिम्नी थंडर एडिशन पर 2 लाख रुपये तक की छूट दे रही है।

2. Tata Motors
टाटा मोटर्स अपनी हैरियर, सफारी और नेक्सन EV पर बंपर छूट दे रही है। टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों को प्री–फेसलिफ्ट हैरियर और सफारी खरीदने पर 1.5 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। इसके अलावा, कंपनी अपनी पॉपुलर इलेक्ट्रिक SUV नेक्सन एव पर अलग-अलग रेंज के लिए 2.6 लाख रुपये तक छूट दे रही है।

3. Mahindra
महिंद्रा अपनी कार पर कभी-कभार ही छूट ऑफर करती है। हालांकि, स्टॉक खाली करने के लिए महिंद्रा अपनी पॉपुलर XUV400 EV के टॉप स्पीड EL ट्रिम पर 4.2 लाख रुपये तक छूट दे रही है। इसके अलावा, कंपनी अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग XUV300 पर 1.72 लाख रुपये की छूट दे रही है। वहीं, महिंद्रा अपनी बोलेरो और बोलेरो नियो पर भी 1.11 लाख रुपये तक डिस्काउंट दे रही है।  

ऐप पर पढ़ें