Hindi Newsऑटो न्यूज़Maruti Jimny dealer showcase list for top six cities in India revealed

देश के 9 शहरों के 30 डीलर्स पर पहुंच रही जिम्नी, कंपनी ने जारी की लिस्ट; इसकी 39 हजार बुकिंग हो चुकीं

मारुति सुजुकी की ऑफरोड SUV जिम्नी आने वाले दिनों में कई डीलरशिप पर पहुंचने वाली है। कंपनी ने इसके लिए 9 शहरों की 30 डीलर्स को चुना है। इसकी बुकिंग 25 हजार रुपए में हो रही है।

Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 March 2023 11:33 AM
हमें फॉलो करें

मारुति सुजुकी की ऑफरोड SUV जिम्नी आने वाले दिनों में कई डीलरशिप पर पहुंचने वाली है। कंपनी ने इसके लिए 9 शहरों की 30 डीलर्स को चुना है। इसमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, चंडीगढ़, मोहाली, लुधियाना, रायपुर और भुवनेश्वर शामिल हैं। इन शोरूम पर जिम्नी को 28 मार्च से 7 अप्रैल तक दिखाया जाएगा। बता दें कि जिम्नी को कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2023 में पेश किया था। वहीं, इसकी बुकिंग 25 हजार रुपए में हो रही है। अब तक इसे 39 हजार से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं। हालांकि, कंपनी ने अब तक इसकी कीमतों का ऐलान नहीं किया है। 

जिम्नी शोकेस के डीलर्स और डेट की डिटेल

दिल्ली : नेक्सा द्वारका सेक्टर 9 डीलर पर जिम्नी को 28-29 मार्च को दिखाया जाएगा। नेक्सा राजौरी गार्डन पर 30-31 मार्च को दिखाया जाएगा। नेक्सा ईस्ट ऑफर कैलाश पर 1-2 अप्रैल को दिखाया जाएगा। नेक्सा पंजाबी बाग पर 3-4 अप्रैल को दिखाया जाएगा। नेक्सा मोती नगर पर 5-6 अप्रैल को दिखाया जाएगा।

मुंबई : यहां पर 29-30 मार्च को नेक्सा ठाणे साउथ, 31 मार्च से 1 अप्रैल तक नेक्सा खारघर, 2-3 अप्रैल को नेक्सा नेरुल और 4-5 अप्रैल को नेक्सा कांदिवली पर दिखाया जाएगा।

बेंगलुरु : यहां पर 29-30 मार्च को नेक्सा जेपी नगर, 31 मार्च -1 अप्रैल को नेक्सा सरजापुर रोड, 2-3 अप्रैल को नेक्सा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और 4-5 अप्रैल को नेक्सा राजाजीनगर में दिखाया जाएगा।

अहमदाबाद : यहां पर 28-30 मार्च को नेक्सा आश्रम रोड, 31 मार्च-2 अप्रैल को नेक्सा इन्फोसिटी और 3-5 अप्रैल को नेक्सा नरोदा पर जिम्नी को दिखाया जाएगा।

चंडीगढ़/मोहाली/लुधियाना : इन तीनों शहरों में 29 मार्च को नेक्सा 27/1 इंडस्ट्रीयल एरिया, 30 मार्च -1 अप्रैल को नेक्सा फेज 7, 2-4 अप्रैल को नेक्सा इंडस्ट्रियल एरिया फेज 2 और 5-7 अप्रैल को नेक्सा मॉडल टाउन पर दिखाया जाएगा।

रायपुर/भुवनेश्वर : इन दोनों शहरों में 29 मार्च को नेक्सा सुपेला, 30-31 मार्च को नेक्सा दुर्ग बाइपास, 1-2 अप्रैल को नेक्सा वन रिंग रोड, 3-4 अप्रैल को नेक्सा मैजेंटो और 5-6 अप्रैल को नेक्सा विधानसभा रोड पर दिखाया जाएगा।

जिम्नी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
जिम्नी में K-सीरीज 1.5-लीटर इंजन देखने को मिलेगा। इस ऑफ रोडर कार में 1.5 लीटर, 4 सिलिंडर K-15-B पेट्रोल इंजन होगा। यह 6,000 RPM पर 101 BHP की पावर और 4,000 RPM पर 130 NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगी। कार में 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा। इसमें आपको फ्लैट रिक्लाइन सीट्स देखने को मिलेंगी। इसमें सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, हिल होल्ड असिस्ट के साथ ESP, हिल डिसेंट कंट्रोल, रियर-व्यू कैमरा जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें EBD के साथ ABS जैसे फीचर्स भी दिए हैं।

}} जिम्नी जेटा वैरिएंट के फीचर्स
15-इंच स्टील व्हील्स
गनमैटल ग्रे ग्रिल विड क्रोम प्लेटिंग
हैलोजन हेडलैम्प
7-इंच स्मार्टप्ले प्रो टचस्क्रीन इन्फोटनेमेंट सिस्टम
वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले
4 स्पीकर्स
मल्टी-इन्फो डिस्प्ले
टिल्ट-एडजेस्टेबल स्टीयरिंग व्हील
रियर वाश एंड वाइपर
सेंट्रल लॉकिंग
मैनुअल AC
इलेक्ट्रिक एडजेस्टेबल ORVMs
स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स
पावर विंडोज
6 एयरबैग्स
ABS के साथ EBD 
रियर पार्किंग कैमरा
इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल
हिल होल्ड कंट्रोल
हिल डेसेंट कंट्रोल
लिमिटेड स्लिप ब्रेक डिफरेंशियल

}} जिम्नी अल्फा वैरिएंट के फीचर्स
15 इंच के अलॉय व्हील
ऑटो LED हेडलैंप
बॉडी कलर्ड डोर के हैंडल
हेडलैंप वॉशर
फॉग लैंप
लेदर वार्प्ड स्टीयरिंग व्हील
9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले
4 स्पीकर ARKAMYS-ट्यून साउंड सिस्टम
ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल
इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल और फोल्डेबल ORVMs
क्रूज कंट्रोल
पुश स्टार्ट/स्टॉप
डार्क ग्रीन-टिंटेड ग्लास
स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स
पावर विंडोज
6 एयरबैग्स
ABS के साथ EBD 
रियर पार्किंग कैमरा
इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल
हिल होल्ड कंट्रोल
हिल डेसेंट कंट्रोल
लिमिटेड स्लिप ब्रेक डिफरेंशियल

ऐप पर पढ़ें