Hindi Newsऑटो न्यूज़Man buys Ather electric scooter in Jaipur paying whole amount with Rs 10 coins check details here

गजब हो गया, इस शख्स ने ₹10 के सिक्कों से खरीदा एथर का ये धांसू इलेक्ट्रिक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

जयपुर में एक शख्स ने गजब कर दिया है। शख्स ने ₹10 के सिक्कों से एथर का धांसू इलेक्ट्रिक खरीदा है। एथर के सीईओ ने एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। आइए इसकी डिटेल जानते हैं।

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 19 Feb 2024 12:01 AM
हमें फॉलो करें

भारतीय बाजार में ओला और एथर जैसे कंपनियों के ईवी की डिमांड बढ़ती जा रही है। एथर एनर्जी के सीईओ तरुण मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जो आज कल काफी चर्चा में है। पोस्ट के मुताबिक जयपुर में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर ईवी के लिए पूरी रकम ₹10 के सिक्कों से चुकाकर एथर 450 सीरीज का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि शख्स ने कौन सा 450 सीरीज मॉडल खरीदा है। आइए जरा विस्तार से ये कहानी समझते हैं।

एथर एनर्जी के ईवी की कीमत

एथर एनर्जी (Ather Energy) वर्तमान में अपनी 450 सीरीज के तहत तीन अलग-अलग इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है, जिसमें 450S, 450X और 450 Apex शामिल है। इसके कीमत की बात करें तो एथर 450S ₹109,999 (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, जबकि 450X और 450 एपेक्स मॉडल क्रमशः ₹137,999 और ₹188,999 (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर रिज्टा

इस बीच एथर एनर्जी अपने अगले इलेक्ट्रिक स्कूटर रिज्टा पर काम कर रही है, जिसके जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता ने संकेत दिया है कि अपकमिंग एथर रिज़्टा प्रदर्शन से अधिक लोगों को टारगेट करेगी। इसमें एक शानदार डिजाइन और दो पैसेंजर के लिए पर्याप्त जगह देखने को मिलती है। इसके अलावा रिज़्टा एलईडी लाइट्स, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक बिग साइज का फुटबोर्ड, कई राइडिंग मोड, फ्रंट डिस्क ब्रेक और अन्य फीचर्स मिलते हैं। एथर रिज़्टा (Ather Rizta) इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) में आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में फास्ट चार्जिंग और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी मिलने की उम्मीद है। अपकमिंग एथर रिज़्टा इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक एडवांस बैटरी पैक के साथ हाई प्रदर्शन वाला इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है।

ऐप पर पढ़ें