Hindi Newsऑटो न्यूज़Mahindra Thar XUV 700 price hike April 2022

Thar और XUV 700 को लेकर बड़ी खबर, Mahindra ने किया बड़ा ऐलान

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि वह कीमतों में हुई वृद्धि का बड़ा बोझ खुद वहन करने का प्रयास कर रही है और ग्राहकों पर इसका आंशिक प्रभाव पड़ेगा। महिंद्रा एंड महिंद्रा थार और एक्सयूवी 700 मॉडल बेचती है।

Thar और XUV 700 को लेकर बड़ी खबर, Mahindra ने किया बड़ा ऐलान
Tejeshwar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 14 April 2022 07:48 PM
हमें फॉलो करें

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपने सभी मॉडलों के दाम 2.5 प्रतिशत बढ़ा दिए हैं। बढ़ी हुई यह कीमत तत्काल प्रभाव से लागू हो गई है। कंपनी ने कहा कि इस वृद्धि के बाद उसके कई मॉडलों के शोरूम दाम 10,000 रुपये से 63,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे। कंपनी ने कहा कि स्टील, एल्यूमीनियम के दाम बढ़ने की वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ा है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि वह कीमतों में हुई वृद्धि का बड़ा बोझ खुद वहन करने का प्रयास कर रही है और ग्राहकों पर इसका आंशिक प्रभाव पड़ेगा। महिंद्रा एंड महिंद्रा थार और एक्सयूवी 700 मॉडल बेचती है। कंपनी ने कहा कि वह अपने बिक्री और डीलर नेटवर्क के जरिए ग्राहकों को कीमतों में वृद्धि के बारे में जानकारी देने का प्रयास कर रही है। 

महिंद्रा की दो बेहद पॉपुलर एसयूवी थार और एक्सयूवी700 पर लंबा वेटिंग पीरियड चल रहा हैं। चेन्नई में, महिंद्रा थार पर 11 महीने तक इंतजार करना पड़ सकता है। यानी, जो ग्राहक आज वाहन बुक करेंगे उन्हें 2023 के मध्य में डिलीवरी प्राप्त होगी। इन ऑफ-रोड एसयूवी का एवरेज वेटिंग पीरियड 4 से 5 महीने है। दूसरी ओर, महिंद्रा XUV700 पर ठाणे में 9 महीने तक का वेटिंग पीरियड दिखा रहा है। इस एसयूवी पर एवरेज वेटिंग पीरियड 3 से 4 महीने है।

ऐप पर पढ़ें