Hindi Newsऑटो न्यूज़Mahindra Thar waiting period in February 2024 comes down to 52 weeks check details here

इस SUV के 71,000 ऑर्डर पेंडिंग, 52 हफ्ते तक पहुंचा वेटिंग पीरियड, लेकिन फिर भी सबको यही चाहिए

अगर आप फरवरी 2024 में महिंद्रा थार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। जी हां, क्योंकि आज हम यहां पर इसके वेटिंग पीरियड के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए इसकी डिटेल्स जानते हैं।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 17 Feb 2024 12:53 PM
हमें फॉलो करें

देश में लॉन्च होने के तीन साल बाद भी लाइफस्टाइल एसयूवी महिंद्रा थार (Mahindra Thar) की हाई डिमांड देखी जा रही है। यह मॉडल दो वैरिएंट और कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। कंपनी को पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है। अगर आप फरवरी 2024 में महिंद्रा थार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। जी हां, क्योंकि आज हम यहां पर इसके वेटिंग पीरियड के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

यह भी पढ़ें- मारुति अर्टिगा से भी सस्ती इस 7-सीटर ने कर दिया कमाल, कीमत ₹6.33 लाख; ग्राहकों ने इतना खरीदा कि बन गई कंपनी की नंबर–1 कार 

महिंद्रा थार का वेटिंग पीरियड

महिंद्रा (Mahindra) ने हाल ही में खुलासा किया है कि इस महीने थार की औसत वेटिंग पीरियड 52 सप्ताह या 12 महीने तक है। यह टाइम-पीरियड पूरे देश में लागू है, जिसमें RWD वैरिएंट की सबसे अधिक मांग देखी जा रही है।

फरवरी 2024 में महिंद्रा की बुकिंग

फरवरी 2024 तक महिंद्रा को लगभग 2.26 लाख बुकिंग मिली है। इनमें से थार के अभी भी 71,000 ऑर्डर पेंडिंग हैं, जिन्होंने वर्तमान में बुकिंग कराई है। यह मॉडल हर महीने 7,000 यूनिट की नई बुकिंग जेनरेट करना जारी रखता है। इस साल के अंत में ब्रांड थार का 5-डोर वैरिेएंट लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसके टेस्टिंग मॉडल को कई मौकों पर देखा गया है।

ऐप पर पढ़ें