Hindi Newsऑटो न्यूज़Mahindra starts free service camp customers will be able to avail this facility by 25th February

महिंद्रा ने शुरू किया फ्री सर्विस कैंप, 25 फरवरी तक ले सकेंगे फायदा

महिंद्रा (Mahindra) ने अपने ग्राहकों के लिए एम-प्लस नाम से फ्री सर्विस कैंप (Mahindra Free Service Camp) शुरू किया है। 17 फरवरी से शुरू हुआ यह कैंप 25 फरवरी 2020 तक चलेगा। इस कैंप का फायदा महिंद्रा...

महिंद्रा ने शुरू किया फ्री सर्विस कैंप, 25 फरवरी तक ले सकेंगे फायदा
Praveen Sharma नई दिल्ली | लाइव हिन्दुस्तान टीम , Tue, 18 Feb 2020 07:42 PM
हमें फॉलो करें

महिंद्रा (Mahindra) ने अपने ग्राहकों के लिए एम-प्लस नाम से फ्री सर्विस कैंप (Mahindra Free Service Camp) शुरू किया है। 17 फरवरी से शुरू हुआ यह कैंप 25 फरवरी 2020 तक चलेगा। इस कैंप का फायदा महिंद्रा के कोई भी पर्सनल व्हीकल ओनर ले सकते हैं। भारत में कंपनी की 600 वर्कशॉप्स में इस कैंप का आयोजन किया जा रहा है जहां कुशल टेक्निशयन व्हीकल का 75 पॉइन्ट चैकअप करेंगे। 

इन कारों के ओनर्स ले सकेंगे फायदा

CarDekho के मुताबिक, यदि आपके पास महिंद्रा की बोलेरो, स्कॉर्पियो, एक्सयूवी500, मराज़ो, अल्टुरस जी4, एक्सयूवी300, टीयूवी300, केयूवी100, थार, ज़ायलो, न्यूवोस्पोर्ट,क्वांटो, वेरिटो, वेरिटो वाइब, लोगन और रेक्सटन में से कोई एक कार है तो आप इस फ्री सर्विस कैंप का फायदा ले सकते हैं। इसके अलावा कैंप में भाग लेने वाले ग्राहकों को स्पेयर पार्ट्स और एसेसरीज की खरीद पर डिस्काउंट भी दिया जाएगा।  

इस तरह कराएं रजिस्ट्रेशन

इस फ्री सर्विस कैंप में भाग लेने के लिए ग्राहक चाहें तो अपने नज़दीकी महिंद्रा वर्कशॉप पर पहुंच सकते हैं वहीं अगर आप चाहें तो एम-प्लस मैगा कैंप में शामिल होने के लिए 'महिंद्रा विद यू हमेशा' के 24x7 टोल फ्री नंबर 1800-209-6006 या विद यू हमेशा मोबाइल एप्लिकेशन/वेबसाइट पर भी अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। बता दें कि इस कैंप में भाग लेने वाले ग्राहकों को कंपनी की तरफ से आकर्षक उपहार भी दिए जाएंगे। 

ऐप पर पढ़ें