फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोमहिंद्रा की इस नई SUV में फिर आई ये खराबी, कहीं आपकी गाड़ी तो नहीं? यहां चेक करें डिटेल

महिंद्रा की इस नई SUV में फिर आई ये खराबी, कहीं आपकी गाड़ी तो नहीं? यहां चेक करें डिटेल

दिग्गज कार निर्माता कंपनी महिंद्रा की नई XUV700 में फिर से खराबी आई है। ग्राहकों ने इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद कंपनी ने XUV700 को रिकॉल किया है। आइए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं।

महिंद्रा की इस नई SUV में फिर आई ये खराबी, कहीं आपकी गाड़ी तो नहीं? यहां चेक करें डिटेल
Sarveshwar Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 08:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महिंद्रा XUV700 शायद पिछले कुछ सालों में भारत में सबसे ज्यादा रिकॉल की गई कार है। बेस्ट-सेलिंग फ्लैगशिप महिंद्रा को एक बार फिर से वापस बुलाया गया है। इस बार यह ग्राहकों द्वारा बताई गई समस्याओं को ठीक करने के लिए रिकॉल किया गया है। हालांकि, यह अच्छा है कि महिंद्रा एक रिकॉल के बाद फिर से अपनी बिल्कुल नई XUV700 को रिकॉल कर ग्राहकों की चिंताओं का हल कर रहा है। आइए जानते हैं कि आखिर इसमें क्या खराबी आई है और इसे क्यों रिकॉल किया जा रहा है।

फीचर्स के मामले में मारुति बलेनो को भी पीछे छोड़ देती है ये सस्ती कार, इसके 9 फीचर्स हैं सबसे अलग

लेटेस्ट रिकॉल किस बारे में है?

Mahindra XUV700 के मालिक अपनी गाड़ियों में सस्पेंशन नॉइज के बारे में शिकायत करते रहे हैं। इस रिकॉल का उद्देश्य इसका समाधान करना है। ऑटोमेकर ने अपने डीलरों को एक टेक्नोलॉजी सर्विस बुलेटिन (TSB) जारी की है, जिसमें उन्हें XUV700 को वापस बुलाने और सस्पेंशन कंपोनेंट्स जैसे फ्रंट लोअर कंट्रोल आर्म और इसके रियर कंट्रोल बुश को ग्राहक को बिना किसी कीमत पर बदलने के लिए कहा गया है। Mahindra XUV700 के पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट्स इस रिकॉल में शामिल हैं।

निकटतम डीलरशिप से पता करें ग्राहक

XUV700 के लिए न्यू रिकॉल चाकन और महाराष्ट्र के प्लांट में मैन्युफैक्चर हुए यूनिट्स के लिए लागू किया गया है। TSB के अनुसार, सस्पेंशन रिकॉल के लिए VIN कट-ऑफ N6K18709 है। इसका मतलब है कि सभी Mahindra XUV700 के मालिक जिनके वाहन इस VIN से पहले बनाए गए हैं। अगर आप भी XUV700 के मालिक हैं और यह जानना चाहते हैं कि आपकी गाड़ी इस रिकॉल में आती है या नहीं, तो आप अपने निकटतम महिंद्रा डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

FIFA में इस टीम ने किया कमाल, जीत का इनाम सभी 11 प्लेयर्स को करोड़ों की रॉल्स-रॉयस कार!