फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोआ गई महिंद्रा की खास लिमिटेड एडिशन न्यू 7-सीटर MPV, कीमत मात्र इतनी! जानिए बोलेरो नियो से होगी कितनी अलग?

आ गई महिंद्रा की खास लिमिटेड एडिशन न्यू 7-सीटर MPV, कीमत मात्र इतनी! जानिए बोलेरो नियो से होगी कितनी अलग?

महिंद्रा ने देश में न्यू बोलेरो नियो लिमिटेड वैरिएंट को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है। न्यू लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो टॉप-स्पेक N10 वैरिएंट पर बेस्ड है।

आ गई महिंद्रा की खास लिमिटेड एडिशन न्यू 7-सीटर MPV, कीमत मात्र इतनी! जानिए बोलेरो नियो से होगी कितनी अलग?
Sarveshwar Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 01:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने देश में न्यू बोलेरो नियो लिमिटेड वैरिएंट को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 11.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है। न्यू लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो टॉप-स्पेक N10 वैरिएंट पर बेस्ड है और इसे स्टैंडर्ड वर्जन से अलग करने के लिए कॉस्मेटिक और फीचर हाइलाइट्स मिलते हैं। न्यू लिमिटेड वैरिएंट बोलेरो नियो N10 वैरिएंट की तुलना में लगभग ₹29,000 ज्यादा महंगी है और रेंज-टॉपिंग N10 (O) की तुलना में 78,000 सस्ती है।

Miss को Kiss करना पड़ा भारी! आप भी सड़क पर ऐसा करने से पहले सोच लें; ₹17000 का होगा चालान

मिलेंगे ये अपडेट्स

न्यू महिंद्रा बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन रूफ स्की-रैक, न्यू फॉग लाइट, एंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर कलर स्कीम में तैयार स्पेयर व्हील कवर जैसे विजुअल अपग्रेड लाता है। केबिन को ड्यूल-टोन लैदर सीट के रूप में भी अपग्रेड किया गया है। ड्राइवर सीट के लिए इसमें हाइट एडजेस्टमेंट मिलता है। सेंटर कंसोल में सिल्वर इंसर्ट्स हैं, जबकि पहली और सेकेंड रो के पैसेंजर्स के लिए आर्मरेस्ट दिया गया है।

मिलेंगे ये फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इसमें बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इस यूनिट में Apple CarPlay और Android Auto नहीं मिलता है। यह एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी ऐप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल के साथ आता है। स्मार्ट स्टोरेज स्पेस विकल्प के रूप में ड्राइवर की सीट के नीचे एक अंडर सीट स्टोरेज ट्रे भी है। सब 4-मीटर SUV पीछे की ओर साइड-फेसिंग जंप सीटों के साथ 7-सीटर ऑप्शन है।

इंजन और पावर

SUV में कोई मैकेनिकल चेंज्स देखने को नहीं मिलते हैं। इस मॉडल में 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन मिलता है, जो 100bhp की पावर और 260Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पावर लेना जारी रखता है। लिमिटेड वैरिएंट में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल (MLD) नहीं है, जो N10 (O) वैरिएंट के लिए विशिष्ट है। 

एक दिन बाद महिंद्रा XUV400 EV की बुकिंग होगी शुरू, 456Km रेंज और 160km/h टॉप स्पीड; जानिए कीमत