फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोत्योहार का सीजन आया, इस कंपनी ने लॉन्च किए इस मोटरसाइकिल के 2 स्पेशल एडिशन

त्योहार का सीजन आया, इस कंपनी ने लॉन्च किए इस मोटरसाइकिल के 2 स्पेशल एडिशन

केटीएम इंडिया ने भारत में RC390 और RC200 मोटरबाइक्स का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। स्पेशल एडिशन स्टैंडर्ड केटीएम आरसी रेंज के साथ बेचे जाएंगे। कंपनी ने स्पेशल एडिशन के लॉन्च के साथ मोटरबाइक्स की की

त्योहार का सीजन आया, इस कंपनी ने लॉन्च किए इस मोटरसाइकिल के 2 स्पेशल एडिशन
Tejeshwarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

केटीएम इंडिया ने भारत में RC390 और RC200 मोटरबाइक्स का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। स्पेशल एडिशन स्टैंडर्ड केटीएम आरसी रेंज के साथ बेचे जाएंगे। कंपनी ने स्पेशल एडिशन के लॉन्च के साथ मोटरबाइक्स की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं की है। KTM RC390 GP की कीमत 3,16,070 है, जबकि RC200 GP को 2,14,688 में खरीदा जा सकता है।

स्पेशल एडिशन मॉडल KTM RC16 MotoGP रेसिंग बाइक से इंस्पायर्ड हैं। इस ओरेंज बेस पेंट के साथ-साथ विशेष decals शामिल हैं जो फेयरिंग और फ्रंट फेंडर पर दिखाई दे रहे हैं। कंपनी ने स्पेशल एडिशन मोटरबाइक्स के मैकेनिकल कॉन्फिगरेशन में कोई बदलाव नहीं किया है।

KTM RC390 में 373 सीसी का लिक्विड-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 43hp का पावर आउटपुट और 37Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। जबकि केटीएम आरसी 200 में 199 सीसी का लिक्विड-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है, जो 25.4 hp की टॉप पावर और 19.5 Nm का टार्क जनरेट करता है। दोनों मोटरसाइकिलों के इंजनों को 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

RC390 और RC200 के स्पेशल एडिशन की बुकिंग देशभर में शुरू हो गई है। आने वाले कुछ समय में इसकी डिलीवरी भी शुरू होने की संभावना है।

बजाज ऑटो लिमिटेड के प्रेसिडेंट (प्रोबाइकिंग) सुमीत नारंग ने लॉन्च पर बोलते हुए कहा कि फेयर्ड केटीएम आरसी मोटरसाइकिलों का केटीएम पोर्टफोलियो में एक मजबूत और बढ़ता योगदान है। नेक्स्ट-जेनरेशन केटीएम आरसी रेंज ने यूथ को आकर्शित किया है, जिससे हमें प्रीमियम परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद मिली है। आज लॉन्च किया गया स्पेशल जीपी एडिशन मोटरसाइकिल के रेसिंग जीन को प्रदर्शित करता है।

epaper