Hindi Newsऑटो न्यूज़Kia Sonet Seltos Carens and Carnival february 2023 discount offers last days

सिर्फ 4 दिन बचा ऑफर: किआ सेल्टॉस, सॉनेट, कैरेंस खरीदने पर हजारों का डिस्काउंट; ये फायदा भी मिलेगा

फरवरी खत्म होने में अब सिर्फ 4 दिन बाकी है। यानी जो कंपनियां अपनी कारों पर इस महीने डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं, वो 4 दिन के बाद खत्म हो जाएगा। ऐसे में आपको जल्दी से कार खरीदने का प्लान करना चाहिए।

Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Feb 2023 12:37 PM
हमें फॉलो करें

फरवरी खत्म होने में अब सिर्फ 4 दिन बाकी है। यानी जो कंपनियां अपनी कारों पर इस महीने डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं, वो 4 दिन के बाद खत्म हो जाएगा। ऐसे में आपको बचे हुए दिन में जल्दी से कार खरीदने का प्लान करना चाहिए। खासकर आप किआ (Kia) की कोई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तब आपको इन बचे हुए दिनों में 10 हजार रुपए का फायदा मिलेगा। इतना ही नहीं, कंपनी के कई मॉडल को 2022 की कीमतों में खरीद सकते हैं। 2023 में किआ नो कारों को 45 हजार रुपए तक महंगा कर दिया है। हालांकि, ये ऑफर कंपनी 2022 के स्टॉक पर ही दे रही है।

किआ सॉनेट पर डिस्काउंट
किआ सॉनेट के 2022 स्टॉक को पुरानी कीमत में खरीदने का मौका है। हालांकि, इसके लिए जरूरी है कि डीलर के पास पुराना स्टॉक मौजूद हो। कंपनी इस साल इसकी कीमत में 20 हजार से 45 हजार रुपए तक का इजाफा कर चुकी है।

किआ सेल्टॉस पर डिस्काउंट
कंपनी अपनी इस सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV पर 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है। साथ ही इसके 2022 स्टॉक को पुरानी कीमत में खरीदने का मौका है। हालांकि, इसके लिए जरूरी है कि डीलर के पास पुराना स्टॉक मौजूद हो। कंपनी इस साल इसकी कीमत में 20 हजार से 45 हजार रुपए तक का इजाफा कर चुकी है।

किआ कैरेंस पर डिस्काउंट
कंपनी कैरेंस के 1.4-लीटर पेट्रोल मैनुअल और 1.5-लीटर डीजल मैनुअल मॉडल पर 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है। साथ ही इसके 2022 स्टॉक को पुरानी कीमत में खरीदने का मौका है। हालांकि, इसके लिए जरूरी है कि डीलर के पास पुराना स्टॉक मौजूद हो। कंपनी इस साल इसकी कीमत में 20 हजार से 45 हजार रुपए तक का इजाफा कर चुकी है।

नोट: किआ के 2022 मॉडल पर डीलर्स की तरफ से आपको अच्छा डिस्काउंट मिल सकता है। बस इसका स्टॉक में होने जरूरी है।

ऐप पर पढ़ें