DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत में लॉन्च होंगी किया मोटर्स की चार कारें

हुंडई के स्वामित्व वाली किया मोटर्स जल्द ही भारत के कार बाजार में दस्तक देने वाली है। कंपनी सबसे पहले यहां एसपी कॉन्सेप्ट पर बनी एसयूवी उतारेगी, इसे सितंबर 2019 में लॉन्च किया जाएगा। कुछ समय पहले हमने जानकारी दी थी कि किया मोटर्स साल 2020 के बीच में दूसरी नई एसयूवी भी उतार सकती है। अब कंपनी ने कंफर्म किया है कि वह भारत में चार नई कारें लाएगी, इस में एसपी कॉन्सेप्ट पर बनी एसयूवी भी शामिल है।

क्रेसेंडो वर्ल्डवाइड के अध्यक्ष विशाल जाधव ने इस बात की पुष्टि की है। जाधव के अनुसार ‘हम भारत में ज्यादा से ज्यादा बिजनेस करना चाहता हैं, इसके लिए हमारी योजना भारत को ग्लोबल मैन्यूफैक्चिरिंग हब बनाने की है।’ किया मोटर्स के प्रोजेक्ट पर जाधव का कहना है कि कंपनी का टारगेट टियर 2 और टियर 3 जैसे छोटे शहरों में ज्यादा से ज्यादा पहुंच बनाने की है। यहां पर कारों की डिमांड ज्यादा रहती है, जिससे कारों की कॉस्टिंग कम आएगी।

क्रेसेंडो वर्ल्डवाइड के बारे में आपको बता दें कि यह कंसल्टिंग फर्म है, जो कंपनियों के जॉइंट वेंचर, मर्जर, अधिग्रण, टेक्नोलॉजी टांसर्मर, आउटसॉर्सिंग, सप्लायर बढ़ाने और डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क बढ़ाने में मदद करती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kia motors to launch 4 new cars in india