फोटो गैलरी

Hindi News ऑटोजापानी कंपनी Kawasaki ने भारत में लॉन्च की सबसे किफायती W175 रेट्रो बाइक, ₹1.35 लाख में मिलेगा क्लासिक लुक

जापानी कंपनी Kawasaki ने भारत में लॉन्च की सबसे किफायती W175 रेट्रो बाइक, ₹1.35 लाख में मिलेगा क्लासिक लुक

जापानी दिग्गज कंपनी कावासाकी ने इंडिया बाइक वीक 2023 में अपनी मोस्ट अवेटेड W175 स्ट्रीट रेट्रो बाइक को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन के साथ क्लासिक लुक भी मिलता है।

जापानी कंपनी Kawasaki ने भारत में लॉन्च की सबसे किफायती W175 रेट्रो बाइक, ₹1.35 लाख में मिलेगा क्लासिक लुक
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 08 Dec 2023 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

Kawasaki: टू–व्हीलर बनाने वाली दिग्गज जापानी कंपनी कावासाकी (Kawasaki) ने भारत में अपनी सबसे किफायती मोटरसाइकिल W175 अर्बन रेट्रो का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है। लॉन्च किए गए नए मोटरसाइकिल को रेट्रो–क्लासिक लुक में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इसे स्टैंडर्ड W175 की तुलना में 12,000 रुपये अधिक सस्ता किया है। इसके बावजूद भी कंपनी ने इस बाइक में कुछ नए अपडेट किए हैं। लॉन्च की गई कावासाकी W175 स्ट्रीट बाइक में एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर है। बता दें कि कावासाकी की इस बाइक को इंडियन बाइक वीक (IBW) 2023 में लॉन्च किया गया है।

डिजाइन 
अगर डिजाइन की बात करें तो बाइक के सीट की ऊंचाई, ग्राउंड क्लीयरेंस और व्हीलबेस में भी थोड़ा बहुत अपडेट किया गया है। इसके अलावा, स्ट्रीट पर अधिक ब्लैक–आउट फिनिश दिया गया है। 

इंजन
कावासाकी की लॉन्च की गई नई बाइक 177cc एयर–कूल्ड सिंगल–सिलेंडर इंजन है जो 13bhp का पावर और 13.2Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को फाइव–स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। वहीं, बाइक में 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

कीमत 
कावासाकी W175 स्ट्रीट बाइक को 1.35 लाख (एक्स–शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया गया है। कंपनी ने बाइक लॉन्च करते हुए कहा कि इस मॉडल की डिलीवरी इसी महीने से शुरू हो जाएगी। दूसरी ओर अगर कलर ऑप्शन की बात करें तो बाइक को कैंडी एंड्रॉयड ग्रीन और मैटेलिक मून डस्ट ग्रे रंगों में लॉन्च किया गया है। 

क्लासिक लुक से लैस है बाइक
दूसरी और ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए कावासाकी की लॉन्च हुई नई बाइक में 270mm फ्रंट डिस्क और सिंगल चैनल एबीएस बाइक दिया गया है। इसके अलावा, बाइक में टेलीस्कोप फ्रंट फॉर्क्स और ड्यूल–शॉक रियर सस्पेंशन भी दिया गया है। वहीं, सेमी डबल क्रैडल फ्रेम पर बेस्ड इस मोटरसाइकिल में सेमी डिजिटल रेट्रो थीम वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। बता दें कि बाइक लवर्स कावासाकी की इस मोटरसाइकिल का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें