DA Image
19 जनवरी, 2021|4:05|IST

अगली स्टोरी

Kabira Mobility अगले महीने लॉन्च करेगी दो नई इलेक्ट्रिक बाइक्स, सिंगल चार्ज में चलेगी 150Km! कीमत होगी इतनी

kabira mobility

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है, खासकर दोपहिया सेग्मेंट में लोगों की दिचलस्पी काफी बढ़ रही है। बीते साल बाजार में कई इलेक्ट्रिक वाहनों ने दस्तक दी। वहीं इस साल की शुरुआत Kabira Mobility की दो नई इलेक्ट्रिक बाइक्स के साथ होने जा रही है। कंपनी अगले फरवरी महीने में अपनी दो नई इलेक्ट्रिक बाइक्स KM 3000 और KM 4000 को लॉन्च करेगी। 


बता दें कि, इन बाइक्स की बुकिंग भी शुरु की जा चुकी है। इसके लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह बाइक्स कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) से लैस हैं और सेग्मेंट में बेस्ट ड्राइविंग रेंज प्रदान करती हैं। इतना ही नहीं, इन इलेक्ट्रिक बाइक्स के लिए रोड साइड एसिस्टेंस भी उपलब्ध होगा। 


यह भी पढें: Tesla के भारत में लॉन्च से पहले बढ़ सकती है मुश्किलें! सरकार इम्पोर्ट ड्यूटी बढ़ाने पर कर रही है विचार

बैटरी और ड्राइविंग रेंज: कंपनी की यह दोनों बाइक्स बिलकुल अलग फील देंगी। जहां KM 3000 एक इलेक्ट्रिक स्पोर्ट बाइक है वहीं KM 4000 को कंपनी बतौर स्ट्रीट बाइक बाजार में पेश करेगी। कंपनी ने इसमें DeltaEV BLDC इलेक्ट्रिक मोटर का प्रयोग किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बाइक 120 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ेगी इसके अलावां यह बाइक सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज दे सकती है। इसमें फायरप्रूफ बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। 


बता दें कि, Kabira Mobility ने बीते ऑटो एक्सपो में अपनी 6 इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च किया था। इन स्कूटरों को खास कर स्टूडेंट्स, एक्जीक्यूटिव्स और फ्लीट ऑपरेटर्स के लिए पेश किया गया था। फिलहाल इन बाइक्स के बारे में अभी कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी है, इसके बारे में अन्य डिटेल्स बाइक्स के लॉन्च के बाद बताई जाएगी। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kabira Mobility To launch KM 3000 and KM 4000 Electric Bikes In February Bookings Open