फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोबाजार में आ गया नया टायर, इसे गाड़ी में लगाने से उसकी रेंज बढ़ जाएगी; पावर पर भी पड़ेगा असर

बाजार में आ गया नया टायर, इसे गाड़ी में लगाने से उसकी रेंज बढ़ जाएगी; पावर पर भी पड़ेगा असर

जेके टायर ने ईवी की जरूरतों को पूरा करने के लिए नई टेक्नोलॉजी डेवलप की है। यह अल्ट्रा-लो रोलिंग प्रतिरोध, बेहतर नमी और ड्राई ट्रैक्शन, हायर ड्यूरिबलेटी और कम ऊर्जा खपत सुनिश्चित करता है।

बाजार में आ गया नया टायर, इसे गाड़ी में लगाने से उसकी रेंज बढ़ जाएगी; पावर पर भी पड़ेगा असर
Narendra Jijhontiyaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 30 Jul 2022 01:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक तरफ जहां ऑटोमोबाइल कंपनियां गाड़ियों में इनोवेशन कर रही हैं। ऐसे में टायर बनाने वाली कंपनियां भी पीछे नहीं है। कार, बस और ट्रक समेत अन्य वाहनों के लिए टायर बनाने वाली कंपनी जेके टायर ने इलेक्ट्रिक कार, बस और हल्के कॉमर्शियल वाहनों के लिए स्मार्ट रेडियल टायर पेश किए हैं। रेडियल टायर टेक्नॉलजी के साथ जेके टायर ने सभी कैटेगरीज की बसों के लिए ईवी स्पेसिफिक स्मार्ट रेडियल टायरों की पूरी सीरीज डेवलप किया है। इसके साथ उसने इंडस्ट्री में अपनी टेक्नोलॉजी को बढ़ाने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है।

गाड़ियों की रेंज और पावर बढ़ जाएगी
>>
जेके टायर ने ईवी की जरूरतों को पूरा करने के लिए नई टेक्नोलॉजी डेवलप की है। यह अल्ट्रा-लो रोलिंग प्रतिरोध, बेहतर नमी और ड्राई ट्रैक्शन, हायर ड्यूरिबलेटी और कम ऊर्जा खपत सुनिश्चित करता है। ईवीएस की चुनौतीपूर्ण कम शोर की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कम शोर और बेहतर पहनने की विशेषताओं के लिए एफईए सिमुलेशन का उपयोग करके ट्रेड पैटर्न तैयार किया गया है।

अब बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना हुआ आसान, कंपनी ने इस शहर में खोला शोरूम

>> इन-हाउस डेवलप और परफेक्टेड ट्रील टीएमपीएस सेंसर से लैस, जेके टायर के स्मार्ट ईवी टायर ईवी ट्रकों, बसों, LCV, पैसेंजर कारों और SUV की प्रदर्शन की मांग को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। यह स्मार्ट ईवी टायर सीरीज 17.5 इंच और 22.5 इंच ट्यूबलेस साइज में सभी कैटेगरी की बसेज, ट्रक और LCV के लिए तैयार की गई है। इससे गाड़ियों की रेंज और पावर बढ़ जाएगी।

देश के 18 शहरों में हैं इस लग्जरी कार का शोरूम; टाटा पंच, मारुति स्विफ्ट, हुंडई वेन्यू से बहुत कम है कीमत

जेके टायर ने कैटेगरी में लीड बनाई
रघुपति सिंघानिया सेंटर ऑफ एक्सेलेंस (RPSCOE) के इंजीनियरों द्वारा डिजाइन और डेवलप इन टायरों को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की जरूरतों को समझने के लिए तैयार किया गया है। जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के टेक्निकल डायरेक्टर वीके मिश्रा ने इस नए डेवलपमेंट के बारे में बताया कि जेके टायर के लिए इनोवेशन और टेक्नोलॉजी सबसे बड़ी ताकत है। हमारे ग्राहकों और इंडस्ट्री की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमारी हर प्रोडक्ट कैटेगरी अपने समय से आगे है। भारत में ईवी सेक्टर के डेवलप के साथ ईवी सेंट्रिक टेक्नोलॉजी का डेवलप कंपनी के लिए एक प्रमुख फोकस बना हुआ है। हमारे स्मार्ट टायर ईवी स्पेसिफिक नेक्स्ट जेन डिजाइन फिलॉसफी के साथ तैयार किए गए हैं। ये पूरी रेंज को स्मार्ट, साइलेंट, डुरेबल और एनर्जेटिक बनाते हैं।

epaper