Hindi NewsAuto NewsJeep Compass Offers on massive Discount offer Benefits Up To Rs 15 Lakh In January 2021

Jeep Compass पर मिल रही है भारी छूट! होगी पूरे 1.5 लाख रुपये तक की बचत, कंपनी दे रही है खास EMI ऑफर

Jeep India इस साल की शुरूआती महीने में अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपनी मशहूर एसयूवी Compass के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल की खरीद पर भारी छूट दे रही है। जनवरी महीने में इस एसयूवी की...

Jeep Compass पर मिल रही है भारी छूट! होगी पूरे 1.5 लाख रुपये तक की बचत, कंपनी दे रही है खास EMI ऑफर
Ashwani Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 12 Jan 2021 04:08 PM
हमें फॉलो करें

Jeep India इस साल की शुरूआती महीने में अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपनी मशहूर एसयूवी Compass के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल की खरीद पर भारी छूट दे रही है। जनवरी महीने में इस एसयूवी की खरीद पर आप पूरे 1.5 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावां कंपनी महिलाओं के लिए खास ऑफर लेकर आई है। तो आइये जानते हैं इस डिस्काउंट के बारे में - 


कंपनी ने हाल ही में बाजार में Jeep Compass के नए फेसलिफ्ट मॉडल को पेश किया था। लेकिन कंपनी यह डिस्काउंट प्री-फेसलिफ्ट मॉडल पर दे रही है। कंपनी इस एसयूवी पर 1.5 लाख रुपये का कैश बेनिफिट दे रही है। इसके अलावां यह एसयूवी आकर्षक EMI स्कीम के साथ भी उपलब्ध है। इसके लिए आपको हर महीने महज 22,823 रुपये देने होंगे। 


Renault का धमाका: Kwid से लेकर Duster तक, इन कारों पर मिल रही है बंपर छूट! होगी भारी बचत

इतना ही नहीं, इसके साथ हाइब्रिड EMI का भी विकल्प दिया जा रहा है, जिसके तहत ग्राहक को हर महीने 1,111 रुपये प्रति लाख देना होगा। यानी कि जितना लोन अमाउंट होगा उस पर यह स्कीम लागू होगा। हालांकि इसके साथ कुछ शर्तें भी हैं जो कि लोन की समय सीमा के साथ बढ़ भी सकता है। इसके अलावां कंपनी इस एसयूवी पर 100 प्रतिशत फाइनेंस का विकल्प भी दे रही है, जो कि इसे और भी बेहतर बनाता है। 


कंपनी इस एसयूवी की खरीद पर महिलाओं के लिए खास ऑफर्स और बेनिफिट्स दे रही है। इसके लिए अतिरिक्त जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करना होगा। बहरहाल, नए फेसलिफ्ट मॉडल को कंपनी ने केवल प्रदर्शित मात्र किया है इसे अगले महीने बाजार में बिक्री के लिए लॉन्च किया जा सकता है। 


नए फेसलिफ्ट Compass के एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में काफी बदलाव किया है। इसमें कंपनी ने 10.2 इंच का टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावां नए डिजाइन का डैशबोर्ड और HVAC वेंट्स भी दिए गए हैं। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई 7 सीटर SUV को लॉन्च करने की भी तैयारी कर रही है, जो कि Compass पर ही बेस्ड होगी। यदि आप भी कम खर्च में एक लग्जरी एसयूवी की मजा लेना चाहते हैं तो Compass का प्री-फेसलिफ्ट मॉडल आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। 


नोट: यहां पर Compass के डिस्काउंट के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है। इसके बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें। कई बार डीलरशिप अपने तरफ से भी कुछ अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर करते हैं। 

ऐप पर पढ़ें