DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीप कंपास लिमिटेड प्लस की बुकिंग शुरू, जल्द होगी लॉन्च

जीप कंपास लिमिटेड प्लस की बुकिंग शुरू, जल्द होगी लॉन्च

जीप ने कंपास के नए टॉप वेरिएंट लिमिटेड प्लस को कंपनी की इंडियन वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। कार के प्रति ग्राहकों के बढ़ते रूझान को देखते हुए कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है। इसे एक लाख रूपए में बुक किया जा सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जीप कंपास लिमिटेड प्लस को 20 सितंबर 2018 को लॉन्च किया जाएगा।

cardekho.com के अनुसार, जीप कंपास लिमिटेड प्लस में कुछ अतिरिक्त फीचर जोड़े गए हैं, जो इसे पहले से ज्यादा बेहतर बनाते हैं। सेगमेंट फर्स्ट फीचर के तौर पर इस में पैनारोमिक सनरूफ मिलेगा। इसके अलावा पावर फ्रंट सीटें, रेन-सेंसिंग वाइपर, ऑटो हैडलैंप्स और 18 इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील जैसे फीचर भी आएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि लिमिटेड प्लस में क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो डिमिंग इनसाइड रियर व्यू मिरर, 7.0 इंच फुल-कलर ड्राइवर इंफो डिस्प्ले और पावर टेलगेट जैसे फीचर भी आयेंगे।

Jeep Compass Limited Plus

कंपास लिमिटेड प्लस में एफसीए का 8.4 इंच यूकनेक्ट 4 इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगा। इस फीचर के आने के बाद यह सेगमेंट में सबसे बड़े टचस्क्रीन वाली कार होगी। मनोरंजन के लिए इस में 9-स्पीकर वाला बीट्सऑडियो सिस्टम दिया जा सकता है।

Jeep Compass Limited Plus

लिमिटेड प्लस में मौजूदा मॉडल वाले 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0 लीटर डीज़ल इंजन मिलेंगे। कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह लिमिटेड (ओ) वेरिएंट से करीब एक से दो लाख रूपए महंगी हो सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jeep Compass limited plus booking starts