अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीप लाएगी कंपास का ब्लैक पैक एडिशन, जानिये कब होगी लॉन्च

जीप

अमेरिकन एसयूवी मेकर जीप इन दिनों कंपास के नए स्पेशल एडिशन पर काम कर रही है। इसे कंपास ब्लैक पैक नाम दिया गया है। जीप ने इसे कंपनी की इंडियन वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया है। चर्चाएं हैं कि इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

वेबसाइट पर लिस्ट किए ब्लैक पैक एडिशन के अलॉय व्हील, बाहरी शीशों और केबिन में ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है। इस लिस्ट में कार का डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री भी शामिल है। अब देखने वाली बात यह है कि कंपनी ये अपडेट किसी निश्चित वेरिएंट में देती है या फिर इन्हें एक्सेसरी किट के तौर पर पेश करती है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्लैक पैक एडिशन को पेश करने के अलावा कंपनी रेग्यूलर कंपास की फीचर लिस्ट में सनरूफ और 19 इंच के अलॉय व्हील को भी शामिल कर सकती है। ब्रिटेन में उपलब्ध जीप कंपास में पहले से ही ड्यूल-पेनल सनरूफ दिया गया है। दिलचस्प बात ये है कि ब्रिटेन में बिकने वाली जीप कंपास को भारत से तैयार करके भेजा जा रहा है।

Jeep Compass Could Get Sunroof; Black Pack Edition Launch Soon

बात करें ब्लैक पैक एडिशन की तो इसकी कीमत स्टैंडर्ड वेरिएंट से करीब 35 हजार रूपए ज्यादा हो सकती है। चर्चाएं हैं कि ब्लैक पैक एडिशन को त्योहारी सीज़न पर लॉन्च किया जाएगा। इसी दौरान जीप की योजना कंपास के परफॉर्मेंस अवतार ट्रैलहॉक को भी पेश करने की है। हालांकि इस बारे में कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jeep compass black pack edition launch soon