Hindi Newsऑटो न्यूज़Jawa 42 and Yezdi Roadster get new colour options know all details

Jawa और Yezdi की इन दो मोस्ट डिमांडिंग बाइक्स को मिला बड़ा अपडेट! यहां जानिए कीमत समेत सारी डिटेल्स

Jawa Yezdi Motorcycles ने अपने दो सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल Jawa 42 Sports Stripe और Yezdi Roadster को एक नया अपडेट दिया है। अब इसको नया कलर अपडेट मिल गया है। आइए इसमें अब कौन से ऑप्शन मिलते हैं।

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 26 Jan 2023 04:13 PM
हमें फॉलो करें

Jawa Yezdi Motorcycles ने अपने दो लोकप्रिय बिकने वाले मॉडल Jawa 42 Sports Stripe और Yezdi Roadster के लिए नए कलर ऑप्शन की घोषणा की है। Jawa 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप अब नए मैटेलिक कॉस्मिक कार्बन शेड में उपलब्ध होगी और इसकी कीमत ₹1.95 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, जबकि येज़्दी रोडस्टर को ग्लॉस फिनिश के साथ एक नया क्रिमसन डुअल-टोन शेड मिलता है और इसकी कीमत ₹2.04 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

जावा का कहना है कि नए 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप कॉस्मिक कार्बन को कार्बन फाइबर फिनिश मिलता है, जो "लाइफ सोर्स" से इंस्पायर है। यह काफी सिंपल और दमदार लगती है। दूसरी ओर डुअल-टोन येज्दी रोडस्टर क्रिमसन एक व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ मिलता है। क्रिमसन रेड पेंट स्कीम मोटरसाइकिल की स्टाइलिंग को और इनहैंस करती है।

पावरट्रेन और ब्रेकिंग

इसके पावरट्रेन की बात करें तो Jawa 42 2.1 में समान 294.72cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 27bhp और 26.84nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। मोटर को 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इस बीच Yezdi रोडस्टर को 29bhp और 28.95nm पीक टॉर्क के लिए 334cc सिंगल-सिलेंडर मोटर मिलती है, जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स और एक असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ जोड़ा जाता है। दोनों बाइक्स में डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS दिया गया है। सस्पेंशन ड्यूटी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर द्वारा कंट्रोल की जाती है।

500 आउटलेट्स का प्लान

Jawa Yezdi Motorcycles ने 2022 कैलेंडर इयर के अंत तक अपने डीलर नेटवर्क को 500 आउटलेट्स तक विस्तारित करने की अपनी योजना की भी घोषणा की है, जो देश भर में मौजूदा 400 टच पॉइंट्स से अधिक है।

सीईओ ने क्या कहा?

नए कलर ऑप्शन के बारे में बात करते हुए सीईओ जावा येज़्दी मोटरसाइकिल आशीष सिंह जोशी ने कहा कि ये दो नए कलर जावा और येज्दी दोनों ब्रांडों के लिए और भी अधिक रोमांचक चरण की शुरुआत करते हैं। यह फाइनेंशियल हमारे लिए काफी दिलचस्प है, वह चाहे भारतीय बाजार में नई Yezdi रेंज को पेश करना हो या अलग-अलग शहरों में अपने डीलरशिपों को बढ़ाना हो। उन्होंने कहा कि हम आने वाले साल में जावा और येज़्दी प्रोडक्ट रेंज में और कई प्रोडक्ट्स जोड़ने के लिए तैयार हैं।

ऐप पर पढ़ें