DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हुंडई सैंट्रो के वेरिएंट लाइन-अप और फीचर लिस्ट में होगा बदलाव, कीमतों में भी होगी वृद्धि

hyundai santro

हुंडई सैंट्रो से जुड़ा एक दस्तावेज लीक हुआ है। दस्तावेज के अनुसार कंपनी सैंट्रो के वेरिएंट लाइनअप में बदलाव करने जा रही है। वर्तमान में सैंट्रो पांच वेरिएंट डी लाइट, एरा, मैग्ना, स्पोर्टज़ और अस्टा में उपल्बध है। लीक हुई जानकारी के अनुसार अब सैंट्रो पांच की जगह चार वेरिएंट में उपलब्ध होगी। नया एरा एग्जिक्यूटिव वेरिएंट इस गाड़ी के एंट्री लेवल वेरिएंट डी लाइट और एरा की जगह लेगा। वहीं मिड वेरिएंट मैग्ना एमटी और सीएनजी में कुछ अतिरिक्त फीचर भी जोड़े जाएंगे।

cardekho.com के मुताबिक, सैंट्रो का नया वेरिएंट एरा एग्जिक्यूटिव फीचर लोडेड होगा। इसमें बेसिक फीचर के अलावा बॉडी कलर फ्रंट और रियर बंपर, फ्रंट पावर विंडो और हीटर के साथ एसी का फीचर मिलेगा।

लीक हुए दस्तावेज के अनुसार हुंडई सैंट्रो के मिड वेरिएंट मैग्ना एमटी और सीएनजी में ब्लूटूथ समेत 2-डिन ऑडियो सिस्टम, फ्रंट डोर स्पीकर और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल का फीचर भी दिया जाएगा। यह सभी फीचर कार के मैग्ना एएमटी वेरिएंट में पहले से ही दिए गए हैं। सैंट्रो स्पोर्ट्ज़ एएमटी में को ड्राइवर एयरबैग, रियरव्यू कैमरा और सीट बैल्ट प्रीटेंशनर जैसे जरूरी फीचर दिए जा सकते हैं। सैंट्रो स्पोर्ट्ज़ एमटी वे​रिएंट के ग्राहक को-पैसेंजर एयरबैग से अब भी वंचित रहेंगे। सैंट्रो में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयरबैग और इंजन इमोबिलाइजर जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

अपडेट होने के बाद कार की कीमत में 15,000 रुपये तक का इजाफा होने के आसार हैं। इस हिसाब से सैंट्रो के एंट्री लेवल मॉडल की कीमत 4.05 लाख रुपये से शुरू होगी। हुंडई सैंट्रो की मौजूदा प्राइस लिस्ट यहां देखें :-

वेरिएंट

एक्स-शोरूम, दिल्ली

संभावित कीमत

डी लाइट एमटी

3.90 लाख रुपये

--

एरा एमटी

4.25 लाख रुपये

--

एरा एग्जिक्यूटिव

--

4.05 लाख रुपये

मैग्ना एमटी

4.58 लाख रुपये

4.73 लाख रुपये

स्पोर्ट्ज़ एमटी

5 लाख रुपये

--

मैग्ना एएमटी

5.19 लाख रुपये

--

मैग्ना सीएनजी एमटी

5.24 लाख रुपये

5.39 लाख रुपये

अस्टा एमटी

5.46 लाख रुपये

--

स्पोर्ट्ज एएमटी

5.47 लाख रुपये

5.62 लाख रुपये

स्पोर्ट्ज़ सीएनजी एमटी

5.65 लाख रुपये

--

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hyundai Santro Variants will change line up and feature list prices will also increase