Hindi Newsऑटो न्यूज़Hyundai Free Checkup Camp in india

हुंडई लाई फ्री कार चेकअप कैंप, गाड़ियों की होगी फ्री जांच

अगर आपके पास हुंडई की कार है तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है।  हुंडई ने अपने ग्राहकों के लिए फ्री चेकअप कैंप शुरू किया है। इस कैंप में 90 बिंदुओं तक गाड़ियों की फ्री जांच की...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 26 April 2018 03:56 PM
हमें फॉलो करें

अगर आपके पास हुंडई की कार है तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है।  हुंडई ने अपने ग्राहकों के लिए फ्री चेकअप कैंप शुरू किया है। इस कैंप में 90 बिंदुओं तक गाड़ियों की फ्री जांच की जाएगी।

cardekho.com  यह सर्विस कैंप 27 मार्च से शुरू हो चुका है और 5 अप्रैल 2018 तक चलेगा। इस सर्विस कैंप का फायदा आप अपने नजदीकी हुंडई डीलरशिप पर जाकर ले सकते हैं।

Hyundai 1.6-litre U2 Diesel

कंपनी के अनुसार इस कैंप में फ्री चेकअप के अलावा फ्री वॉश, लैबर चार्ज और वैल्यू एडेड सर्विस पर 30 फीसदी डिस्काउंट और तीन साल पुरानी कारों के पार्ट्स पर 10 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा रोडसाइड असिस्टेंस और अतिरिक्त वारंटी पर क्रमशः 10 और 20 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

कंपनी के अनुसार तीन साल से ज्यादा पुरानी कारों पर और भी कई अतिरिक्त छूट दी जाएगी। पुरानी हुंडई ग्रैंड आई10, एक्सेंट, आई20 और वरना रखने वाले ग्राहक इस चेकअप कैंप में सबसे ज्यादा फायदे ले सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें