अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेस्टिंग के दौरान दिखी 2019 हुंडई एलांट्रा की झलक

हुंडई एलांट्रा टेस्टिंग

हुंडई एलांट्रा के फेसलिफ्ट अवतार को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे 2019 की शुरूआत में पेश किया जाएगा, इसके बाद इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। भारत आने वाली फेसलिफ्ट एलांट्रा मौजूदा मॉडल से महंगी हो सकती है। मौजूदा एलांट्रा की कीमत 13.69 लाख रूपए से 19.68 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

कारदेखो.कॉम के अनुसार कैमरे में कैद हुई कार के डिजायन को छिपाने के लिए इसे अच्छे से कवर किया हुआ है, हालांकि इसके बाद भी कार के डिजायन को आसानी से समझा जा सकता है। तस्वीरों पर गौर करें तो फेसलिफ्ट एलांट्रा का डिजायन मौजूदा मॉडल से काफी अलग है। इस में लेक्सस कारों जैसे ट्रायएंगुलर हैडलैंप्स दिए गए हैं, जबकि मौजूदा मॉडल में जगुआर कारों से मिलते-जुलते हैडलैंप्स दिए गए हैं। 2019 एलांट्रा की फ्रंट ग्रिल में भी बदलाव हुआ है, ग्रिल का साइज पहले से ज्यादा चौड़ा है। आगे वाले बंपर पर क्रोम पट्टी दी गई है जो एक सिरे से शुरू होकर दूसरे सिरे तक जाती है। फॉग लैंप्स को भी ट्रायएंगुलर शेप दिया गया है।

Mercedes Benz GLE: कंपनी ने पेश किए नए वर्जन के स्केच

पीछे की तरफ ध्यान दें तो यहां भी बदलाव हुए हैं। इस में नया रियर बंपर दिया गया है। नंबर प्लेट को बंपर के नीचे की तरफ पोजिशन किया गया है, जबकि मौजूदा मॉडल में नंबर प्लेट ऊपर की तरफ दी गई है। इस में रिवर्स लैंप्स और स्प्लिट टेल लैंप्स लगे हैं जो पीछे वाले हिस्से को आकर्षक बनाते हैं।

इस नाम से आ सकती है टाटा की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी, जानिए फीचर्स

केबिन से जुड़ी जानकारी अभी हाथ नहीं लगी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में ट्यूसॉन फेसलिफ्ट वाला डैशबोर्ड दिया जा सकता है। फेसलिफ्ट ट्यूसॉन में नया डैशबोर्ड दिया गया है, इस लेआउट वाला डैशबोर्ड इन दिनों अधिकांश नई कारों में देखा जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hyundai elantra 2019 seen during testing