Hindi Newsऑटो न्यूज़Hyundai Alcazar facelift begins testing in India know its all details here

भारत में हुंडई की इस 7-सीटर SUV की टेस्टिंग शुरू, कंपनी ने तैयार की गजब की डिजाइन; इस दिन होगी लॉन्चिंग

हुंडई ने भारत में अपडेटेड 7-सीटर अल्काजार SUV की टेस्टिंग शुरू कर दी है, जिसके 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने इसके लिए एक खास डिजाइन तैयार की है। आइए इसकी डिटेल जानते हैं।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 19 Sep 2023 01:16 PM
हमें फॉलो करें

हुंडई (Hyundai) ने लॉन्च से पहले भारत में अपडेटेड अल्काजार (Alcazar) थ्री-लाइन SUV की टेस्टिंग शुरू कर दी है, जिसके 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है। भारत में 2024 अल्काजार (Alcazar) की कीमतों की घोषणा अगले साल के अंत में की जा सकती है। इस एसयूवी को कॉस्मेटिक अपडेट और फीचर अपडेट मिलने की उम्मीद है। आइए नई हुंडई अल्काजार (Hyundai Alcazar) फेसलिफ्ट मॉडल की डिटेल्स जानते हैं।

यह भी पढ़ें- महिंद्रा ने दिया तगड़ा झटका! अचानक एक बार में इतने हजार बढ़ाई स्कॉर्पियो-N की कीमत, सबसे महंगा हुआ ये वैरिएंट

फ्रंट और रियर में हो सकता है बदलाव

ऑनलाइन शेयर किए गए नए स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि नई अल्काजार फेसलिफ्ट में फ्रंट और रियर बदलाव होने की उम्मीद है। इन अपडेट्स में पुन: डिजाइन किए गए फ्रंट और रियर बंपर, नई ग्रिल, अपडेटेड हेडलैम्प, टेललाइट्स और नए अलॉय व्हील्स का एक सेट मिलने की संभावना है।

अल्काजार का इंटीरियर और फीचर

हुंडई अल्काजार (Hyundai Alcazar) के इंटीरियर में बदलाव की डिटेल्स सामने नहीं आई है। इसमें ADAS सुइट, नई अपहोल्स्ट्री और 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर शामिल हो सकते हैं। यह पहले से ही पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, 10.25-इंच की स्क्रीन, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, TPMS, ब्लूलिंक कनेक्टिविटी और वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स से लैस है।

अपकमिंग अल्काजार फेसलिफ्ट का इंजन

2024 Hyundai Alcazar को समान 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल और डीजल इंजन द्वारा 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 7-स्पीड DCT यूनिट्स के साथ संचालित किए जाने की उम्मीद है।

मिलती-जुलती गाड़ियां

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें