Hindi Newsऑटो न्यूज़honda offering big discounts offer on amaze city and WR V in march 2023 know all details here

स्टॉक खाली करने के लिए ये कंपनी अपनी कारों पर दे रही 1.3 लाख की छूट, बस इतने दिन तक रहेगा ये ऑफर!

स्टॉक खाली करने के लिए होंडा अपनी कारों पर 1.3 लाख की छूट दे रही है। हालांकि, ये ऑफर सिर्फ सीमित समय तक ही है। अगर आपका मन एक बेहतरीन कार खरीदने का है, तो आपको ये मौका नहीं चूकना चाहिए।

स्टॉक खाली करने के लिए ये कंपनी अपनी कारों पर दे रही 1.3 लाख की छूट, बस इतने दिन तक रहेगा ये ऑफर!
Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 March 2023 11:32 AM
हमें फॉलो करें

अगर आप एक बेहतरीन कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो मार्च का महीना आपके लिए बेस्ट है। जी हां, क्योंकि इस महीने में कई कार निर्माता कंपनियां अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। होंडा भी अपनी कारों पर अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। होंडा अपनी अमेज, सिटी और WR-V समेत कई लोकप्रिय मॉडलों पर छूट दे रही है। कंपनी कारों पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर दे रही है। होंडा अपनी हाल ही में पेश की गई हाइब्रिड सिटी वैरिएंट पर कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं दे रही है।

यह भी पढ़ें- मारुति के एक साथ 3 मॉडल पर भारी पड़ी ये कार, इसके आसपास भी नहीं रहीं सेलेरियो और एस-प्रेसो

होंडा अमेज पर 26,000 रुपये का डिस्काउंट

इस लिस्ट की शुरुआत में पहली कार होंडा अमेज (Honda Amaze) कॉम्पैक्ट सेडान है। इस कार पर कंपनी बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है, जिसमें सभी कंज्यूमर को 10,000 रुपये की फ्लैट कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस के रूप में 10,000 रुपये और कॉर्पोरेट कर्मचारियों के लिए 6,000 रुपये की अतिरिक्त छूट दे रही है। इस कार पर टोटल 26,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

होंडा WR-V पर कितने का डिस्काउंट?

होंडा (Honda) ने अपनी एकमात्र कॉम्पैक्ट SUV WR-V का उत्पादन बंद कर दिया है। पुराने स्टॉक को निकालने के लिए कंपनी वर्तमान में इस कार पर 70,000 रुपये की भारी छूट दे रही है। हालांकि, यह छूट केवल 2022 मॉडल पर है। नए 2023 मॉडल पर यह ऑफर नहीं दिया जा रहा है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को खरीदने का यह एक अच्छा मौका है, लेकिन ध्यान रखने वाली बात यह है कि इसे जल्द ही बंद कर दिया जाएगा।
 
होंडा सिटी 5वीं जेन प्री फेसलिफ्ट

अगली कार लोकप्रिय सिटी 5वीं जनरेशन प्री फेसलिफ्ट सेडान है, जो 1.3 लाख की भारी छूट के साथ आ रही है। डिस्काउंट 2022 के स्टॉक्स पर उपलब्ध है। डीलरशिप पर उपलब्ध होने पर इसे लिया जा सकता है।

होंडा सिटी 5वीं जेन फेसलिफ्ट

होंडा सिटी 5वीं जेन फेसलिफ्ट कुल 17,000 रुपये के ऑफर के साथ उपलब्ध है, जिसमें 5,000 रुपये का कस्टमर लॉयल्टी बोनस, अगर आप पहले से ही होंडा के मालिक हैं, तो 7,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

नोट- खरीदने से पहले आपको अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाना चाहिए। इसके बाद डीलर से पूछताछ करनी चाहिए। आपके शहर में डिस्काउंट ऑफर अलग भी हो सकता है।

ऐप पर पढ़ें