Hindi Newsऑटो न्यूज़Honda jazz facelift may Launch on 19th July in India

Honda jazz facelift: 19 जुलाई को हो सकती है भारत में लॉन्च, जानें क्या होंगे बदलाव

होंडा की कारों को भारत में खासा पसंद किया जाता है। यहीं कारण है कि होंडा भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी कारों के फेसलिफ्ट वर्जन को भी समय-समय पर बाजार में उतारता रहता है। इस समय होंडा की...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 11 July 2018 05:05 PM
हमें फॉलो करें

होंडा की कारों को भारत में खासा पसंद किया जाता है। यहीं कारण है कि होंडा भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी कारों के फेसलिफ्ट वर्जन को भी समय-समय पर बाजार में उतारता रहता है। इस समय होंडा की हैचबैक जैज का फेसलिफ्ट वर्जन चर्चा में है। सूत्रों की माने, तो जैज का फेसलिफ्ट 2018 वर्जन 19 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है और साथ ही इसकी बुकिंग 15 जुलाई से शुरू होने की खबर है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।     

क्या होंगे नए फीचर्स

गाड़ी के एक्सटीरियर की बात की जाए, तो गाड़ी का फ्रंट बंपर बदला जाएगा। इस नए बंपर में हवा को रेडिएटर तक पहुंचाने के लिए ज्यादा जगह होगी। साथ ही फॉग लैंप्स भी अलग होंगे। फ्रंट ग्रिल में भी बदलाव देखने को मिलेंगे। इसके अलावा नए अलॉय व्हील और  नई टेल लाइट भी मिलेंगी। वहीं बात अगर गाड़ी के इंटीरियर की जाए, तो जैज फेसलिफ्ट में ऑल प्लैक स्पोर्टी इंटीरियर दिया जाएगा। इस थीम के तहत गाड़ी का डैशबोर्ड, सीट व दरवाजों के फेब्रिक्स काले रंग के होंगे। इसके अलावा इनकी क्वालिटी में बदलाव देखने को मिलेंगे। नई कार में एबीएस, ईबीडी और रिवर्स पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं। 

हार्ले डेविडसन क्यों है दुनिया भर में बाइक के दीवानों की पसंद, जानें इससे जुड़े कुछ तथ्य

नई फेसलिफ्ट में होंडा का डिजिपैड 2.0 टचस्क्रीन नया इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जिसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटोप्ले प्री-लोडेड मिलेगा। हालांकि होंडा इस नई कार में सनरूफ नहीं देगी और टॉप वेरियंट में मैजिक सीट भी नहीं मिलेगी। नई कार में 1.5 लीटर का डीजल इंजन और 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा। नई कार की टक्कर मारुति बलेनो और ह्यूंडई आई20 से होगी।

ऐप पर पढ़ें