फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोHonda Grazia का नया स्पोर्ट एडिशन हुआ लॉन्च, मिलते हैं यह खास फीचर्स और कीमत है इतनी

Honda Grazia का नया स्पोर्ट एडिशन हुआ लॉन्च, मिलते हैं यह खास फीचर्स और कीमत है इतनी

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने आज बाजार में अपने मशहूर स्कूटर Honda Grazia के नए स्पोर्ट एडिशन को लॉन्च किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजे इस स्कूटर की शुरूआती कीमत...

Honda Grazia का नया स्पोर्ट एडिशन हुआ लॉन्च, मिलते हैं यह खास फीचर्स और कीमत है इतनी
Ashwani Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 18 Jan 2021 04:07 PM
ऐप पर पढ़ें

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने आज बाजार में अपने मशहूर स्कूटर Honda Grazia के नए स्पोर्ट एडिशन को लॉन्च किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजे इस स्कूटर की शुरूआती कीमत 82,564 रुपये तय की गई है। यह नया स्पेशल एडिशन बाजार में दो रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें नाइटस्टार ब्लैक और स्पोर्ट रेड शामिल है। 


नए स्पोर्टी ग्रॉफिक्स और रंगों के अलावां कंपनी ने इस स्कूटर में अन्य किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। Grazia में पहले जैसे ही फीचर्स और तकनीक दिए गए हैं। कंपनी ने इस स्कूटर को स्पोर्टी वाहनों की डिमांड को देखते हुए लॉन्च किया है। इस स्कूटर में कंपनी ने नए ग्रॉफिक्स डिजाइन दिए हैं, जो कि स्कूटर को स्पोर्टी लुक प्रदान करते हैं। 


यह भी पढें: TVS की सबसे सस्ती बाइक Sport खरीदने का शानदार मौका! हर महीने देने होंगे 1,555 रुपये

Honda Grazia में कंपनी ने पहले की ही तरह 124cc की क्षमता का 4 स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है, जो कि फ्यूल इंजेक्टेड और होंडा इको टेक्नोलॉजी (HET) और इन्हैंस्ड स्मार्ट पावर (eSP) जैसी तकनीक से लैस है। यह इंजन 8.14 bhp की दमदार पावर और 10.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें पहले जैसा ही कंटीन्यूअस वैरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) दिया गया है। 


इस स्कूटर में ACG तकनीक भी प्रयोग किया गया है जो कि स्कूटर को साइलेंट स्टार्ट फीचर प्रदान करता है। इसके अलावां इसमें कुछ खास फीचर्स भी दिए गए हैं, जो कि इसे अन्य स्कूटरों से बेहतर बनाता है। इसमें एक्सटर्नल फ्यूल कैप, आइडल स्टार्ट स्टॉप सिस्टम, मल्टी फंक्शन इग्निशन जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके डिलक्स वैरिएंट में कंपनी ने डिस्क ब्रेक्स और एलॉय व्हील दिया गया है। कंपनी ने इसके दोनों वैरिएंट्स में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया है। नया स्पोर्ट एडिशन जल्द ही देश के सभी शोरूम पर उपलब्ध होगा। 
 

epaper