DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   ऑटो  ›  Honda का धमाकेदार ऑफर: बिना पैसे दिए घर लाएं Grazia स्कूटर, मिलेगा 3,500 रुपये का कैशबैक

ऑटोHonda का धमाकेदार ऑफर: बिना पैसे दिए घर लाएं Grazia स्कूटर, मिलेगा 3,500 रुपये का कैशबैक

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Ashwani Tiwari
Tue, 11 May 2021 12:49 PM
Honda का धमाकेदार ऑफर: बिना पैसे दिए घर लाएं Grazia स्कूटर, मिलेगा 3,500 रुपये का कैशबैक

कम कीमत, लो मेंटनेंस और खास उपयोगिता के चलते स्कूटरों की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। स्कूटर सेग्मेंट में होंडा की मशहूरियत से कोई भी अनजान नहीं है, फिर चाहे कंपनी की एक्टिवा हो या ग्रॉजिया। यदि आप भी एक किफातयी और बेहतर परफॉर्मेंस वाली स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतर मौका है। Honda अपनी दमदार स्कूटर Grazia पर इस मई महीने में शानदार फाइनेंस ऑफर दे रही है। 


Honda Grazia अपने खास स्पोर्टी लुक के लिए मशहूर है। ड्रम और डिस्क दो वेरिएंट्स में आने वाली इस स्कूटर में कंपनी ने 124cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 8.25PS की पावर और 10.30Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें AGS स्टार्टर साइलेंट स्टार्ट और आइडियल स्टॉप सिस्टम भी दिया गया है। 


मिलते हैं ये फीचर्स: 


Honda Grazia में कंपनी ने स्पोर्टी लुक और डिजाइन के साथ ही एडवांस फीचर्स को भी शामिल किया है। इसमें शार्प LED हेडलैंप, डे टाइम रनिंग लाइट्स और जेट डिजाइन से प्रेरित टेललैंप दिया गया है। इसके अलावा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्स्टर भी दिया गया है, जिसमें आपको टेकोमीटर रीडिंग, रियल टाइम माइलेज और अन्य जानकारियां मिलती हैं। अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें एक्सटर्नल फ्यूल फिलर, एप्रॉन में ही स्टोरेज कंपार्टमेंट, साइड स्टैंड इंजन किल फंक्शन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 


honda grazia 125 bs6 scooter

कीमत:

होंडा ग्रॉजिया में कंपनी ने ट्यूबलेस टायर और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया है, जो कि इसके फीचर्स की लिस्ट को और भी मजबूती देता है। इसके फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पिछले हिस्से में शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन दिया गया है। होंडा ग्रॉजिया के बेस वेरिएंट की कीमत 75,859 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 83,185 रुपये है। यहां पर दी गई सभी कीमतें एक्सशोरूम दिल्ली के अनुसार है। 


क्या है ऑफर: 


होंडा टू-व्हीलर्स इंडिया के सोशल मीडिया पेज पर इस स्कूटर के ऑफर के बारे में एक विज्ञापन जारी किया गया है। जिसके अनुसार इस स्कूटर की खरीद पर 3,500 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके लिए शर्त ये है कि ये ऑफर SBI क्रेडिट कार्ड धारक के लिए है और इसके लिए आपको कम से कम 40,000 रुपये तक ट्रांजैक्शन करना होगा और ये ट्रांजैक्शन EMI के तौर पर किया जाना चाहिए। दी गई जानकारी के अनुसार आप इस स्कूटर को बिना डाउन पेमेंट के भी फाइनेंस करवा सकते हैँ। ये ऑफर 30 जून तक के लिए वैध है। 
 

संबंधित खबरें