DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब मैनुअल गियरबॉक्स में भी मिलेगा होंडा सिटी का टॉप वेरिएंट, जानें कीमत

फोटो : कार देखो

होंडा सिटी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी ने सिटी सेडान के टॉप वेरिएंट जेडएक्स पेट्रोल को मैनुअल गियरबॉक्स से लैस कर दिया है। मैनुअल वेरिएंट की कीमत 12.75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। यह वीएक्स पेट्रोल मैनुअल से 86,000 रुपये महंगी और जेडएक्स सीवीटी से एक लाख रुपये सस्ती है।

होंडा सिटी जेडएक्स पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उपलब्ध है। इस में छह एयरबैग, ऑटो एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी टेललैंप्स, एलईडी फॉग लैंप्स, लैदर अपहोल्स्ट्री और रेन सेंसिंग वाइपर जैसे फीचर दिए गए हैं।

ऑडी 2019 में भारत में उतारेगी ये दो शानदार कारें, जानें इनकी खूबियां

cardekho.com के मुताबिक, होंडा ने सिटी सेडान की स्टैंडर्ड फीचर लिस्ट में भी इजाफा किया है। इसकी स्टैंडर्ड फीचर लिस्ट में रियर पार्किंग जैसे फीचर को शामिल किया गया है। सुरक्षा के लिए होंडा सिटी के सभी वेरिएंट में ड्यूल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं। होंडा ने सिटी सेडान में दो नए एक्सटीरियर कलर रेडिएंट रेड मैटालिक और लूनर सिल्वर मैटालिक का विकल्प भी शामिल किया है। सबसे पहले दूसरी जनरेशन की होंडा अमेज़ इन दोनों कलर में आई थी।

भारत में भी इसी साल आएगी नई मर्सिडीज-बेंज जीएलई

होंडा सिटी के इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। यह पहले की तरह 1.5 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन में उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन की पावर 119 पीएस और टॉर्क 145 एनएम है। डीज़ल इंजन की पावर 100 पीएस और टॉर्क 200 एनएम है। पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है, वहीं डीज़ल इंजन केवल 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में उपलब्ध है। होंडा सिटी का पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट 17.4 किमी प्रति लीटर, पेट्रोल एएमटी 18 किमी प्रति लीटर और डीज़ल वेरिएंट 25.1 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। होंडा सिटी का मुकाबला मारुति सियाज़, हुंडई वरना और टोयोटा यारिस से है।

टीजर इमेज में दिखी नई वैगन-आर की एक झलक, 23 जनवरी को होगी लॉन्च

2019 में लॉन्च होगी टाटा हैरियर 7-सीटर, इन गाड़ियों से होगा मुकाबला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Honda City s top variant will also be available in manual gearbox