Hindi Newsऑटो न्यूज़Honda Cars Discount Offer Civic Amaze City Saving Up To Rs 250000 This January

नए साल पर Honda की कारों पर मिल रही है भारी छूट! होगी पूरे 2.5 लाख रुपये तक की बचत, जानें ऑफर

जापानी वाहन निर्माता कंपनी Honda ने बीते साल के अंत में ग्रेटर नोएडा स्थित अपने प्लांट को बंद करने की घोषणा की थी। इसी के साथ कंपनी की दो गाड़ियों CR-V और Civic का भी प्रोडक्शन बंद कर दिया गया था।...

Ashwani Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 5 Jan 2021 06:34 PM
हमें फॉलो करें

जापानी वाहन निर्माता कंपनी Honda ने बीते साल के अंत में ग्रेटर नोएडा स्थित अपने प्लांट को बंद करने की घोषणा की थी। इसी के साथ कंपनी की दो गाड़ियों CR-V और Civic का भी प्रोडक्शन बंद कर दिया गया था। लेकिन इस साल की शुरूआत में कपनी की गाड़ियों पर भारी छूट मिल रही हैं। 


एक्सप्रेस ड्राइव्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक देश भर में Honda के डीलर्स Amaze से लेकर City जैसी कारों पर भारी छूट दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार डीलर्स Civic के डीजल मॉडल पर पूरे 2.5 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। वहीं इसके पेट्रोल वैरिएंट पर 1 लाख रुपये तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि CR-V मॉडल पर कोई भी ऑफर नहीं है, कुछ डीलर्स पर यह मॉडल उपलब्ध भी नहीं है। जैसा कि हमने पूर्व में आपको बताया कि, इसका प्रोडक्शन भी बंद कर दिया गया है। 


Honda Amaze पर डीलर्स द्वारा 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। यानी कि इस कार की खरीद पर आप पूरे 25,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावां इस कार की खरीद पर चौथे और पांचवे साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी भी दी जा रही है। 


वहीं Honda City पर फिलहाल केवल एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। MY20 मॉडल्स पर यह 30,000 रुपये है और MY21 मॉडल पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट्स दिया जा रहा है। Honda WR-V पर डीलर्स द्वारा 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। वहीं इस साल के मॉडल पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बेनिफिट्स दिया जा रहा है। 


नोट: यहां पर कारों के डिस्काउंट के बारे में जो भी जानकारी दी गई है वो मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है। देश के अलग अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार इनमें भिन्नता हो सकता है। इसलिए डिस्काउंट के बारे में पूरी जानकारी के लिए एक बार अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें। 

ऐप पर पढ़ें