honda amaze new 2018 new details emerge - 2018 होंडा अमेज़ से जुड़ी नई जानकारियां आईं सामने DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2018 होंडा अमेज़ से जुड़ी नई जानकारियां आईं सामने

Honda Amaze 2018

होंडा ने दूसरी जनरेशन की अमेज़ से जुड़ी नई जानकारियां साझा की है। नई अमेज़ को मई 2018 में लॉन्च किया जाएगा। इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है। इसे होंडा डीलरशिप पर 21 हजार रूपए में बुक किया जा सकता है। इसका मुकाबला मारूति डिजायर, फॉक्सवेगन एमियो, हुंडई एक्सेंट, टाटा टिगॉर और फोर्ड एस्पायर से होगा।

cardekho.com के अनुसार, होंडा के अनुसार नई अमेज़ कंपनी की दूसरी कार होगी, जिस में डिजिपैड इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा। 2018 अमेज़ में 7 इंच डिजिपैड 2.0 टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगा। इस में ट्रैफिक की जानकारी देने वाला फीचर, वाई-फाई कनेक्टिविटी और एचडीएमआई इनपुट भी दिया जा सकता है। यही सिस्टम नई होंडा सिविक और सीआर-वी में भी मिलेगा। अभी यह सिस्टम अकॉर्ड हाइब्रिड में दिया गया है।

होंडा ने घोषणा की है कि नई अमेज़ में सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स, पैडल शिफ्टर्स के साथ आएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में होंडा सिटी और जैज़ वाला 7-स्पीड सीवीटी गियरबॉक्स दिया जा सकता है। सेगमेंट में नई होंडा अमेज़ दूसरी कार होगी, जिसके पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। सेगमेंट में अभी मारूति डिजायर इकलौती कार है जिसके पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों के साथ एएमटी गियरबॉक्स दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:honda amaze new 2018 new details emerge