Hindi Newsऑटो न्यूज़Honda Activa 6G Discount Offer Scooter available with up to Rs 5000 cashback

Honda का धमाकेदार ऑफर! Activa 6G की खरीद पर मिल रहा है पूरे 5,000 रुपये का कैशबैक, जानें स्कीम

Honda साल के खत्म होने के दौरान इस दिसंबर महीने में अपने मशहूर स्कूटर Activa 6G की खरीद पर भारी छूट दे रहा है। देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाले इस स्कूटर पर कंपनी पूरे 5,000 रुपये का कैशबैक ऑफर कर...

Ashwani Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 15 Dec 2020 03:48 PM
हमें फॉलो करें

Honda साल के खत्म होने के दौरान इस दिसंबर महीने में अपने मशहूर स्कूटर Activa 6G की खरीद पर भारी छूट दे रहा है। देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाले इस स्कूटर पर कंपनी पूरे 5,000 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रही है। यदि आप भी एक शानदार स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतर डील हो सकती है। 


कंपनी यह ऑफर केवल स्कूटर को डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या मासिक किश्त के दौरान खरीदने पर दे रही है। इसके अलावां कंपनी इस स्कीम के तहत आसानी से स्कूटर को फाइनेंस करने की प्रक्रिया भी संपन्न करेगी। Honda Activa लंबे समय से देश भर में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर है, हाल ही में कंपनी ने इसके छठवें जेनरेशन मॉडल को यहां के बाजार में पेश किया था। 

यह भी पढें: Bajaj ने फिर बढ़ाएं Pulsar सीरीज के इन बाइक्स के दाम, अब खर्च करने होंगे इतने रुपये

इस स्कूटर में कंपनी ने 109.51 cc की क्षमता का एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है जो कि प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन (PGM-Fi), इन्हैंस्ड स्मार्ट पॉवर (eSP) और होंडा इको टेक्नोलॉजी (HET) से लैस है। यह इंजन 7.79 PS की पावर और 8.79 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावां इस स्कूटर में LED हेडलाइट, एक्सटर्नल फ्यूल कैप, इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच और 12 इंच का एलॉय व्हील दिया गया है। 


यहां के बाजार में Activa 6G  कुल दो वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें स्टैंडर्ड और डिलक्स शामिल हैं। स्टैंडर्ड वैरिएंट की कीमत 65,892 रुपये और डिलक्स वैरिएंट की कीमत 67,392 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। यह स्कूटर कुल 6 रंगों के साथ आता है, जिसमें ब्लू, रेड, येलो, ब्लैक, व्हाइट और ग्रे शामिल हैं। हाल ही में कंपनी ने इस स्कूटर के भारतीय बाजार में 20 साल पूरा होने के मौके पर इसके स्पेशल एडिशन एक्टिवा को लॉन्च किया था। आप इस स्कूटर की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि, कंपनी हर महीने इस स्कूटर के तकरीबन 2 लाख यूनिट्स की बिक्री करती है। 
 

ऐप पर पढ़ें