Hindi Newsऑटो न्यूज़Honda Activa 125 Scooter Offers with a discount of up to Rs 3500

कम खर्च में Honda Activa खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda इस जून महीने में अपने ग्राहकों के लिए स्कूटर खरीदने का शानदार मौका लेकर आई है। यदि आप भी देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर की सवारी का लुत्फ उठाना...

Ashwani Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 22 June 2021 01:36 PM
हमें फॉलो करें

जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda इस जून महीने में अपने ग्राहकों के लिए स्कूटर खरीदने का शानदार मौका लेकर आई है। यदि आप भी देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर की सवारी का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेहतर मौका है। कंपनी अपनी Activa 125 पर इस महीने 5 प्रतिशत यानी कि 3,5000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर कर रही है। 


Honda Activa 125 इंडियन मार्केट में खासी मशहूर है, ये स्कूटर कुल तीन वेरिएंट्स में आती है। जिसमें स्टैंडर्ड, अलॉय और डिलक्स शामिल है। 
हाल ही में इस स्कूटर की कीमत में इजाफा किया गया था। इसके बेस स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 74,107 रुपये, अलॉय व्हील वेरिएंट की कीमत 77,775 रुपये और डिलक्स वेरिएंट की कीमत 81,280 रुपये है। 


कंपनी ने इस स्कूटर को BS6 इंजन के साथ अपडेट किया है, इसके अलावा इसमें LED हेडलैंप, फ्रंट में LED पायलट लैंप, एक्सटर्नल फ़्यूल कैप, साइड स्टैंड इंजन इमोबिलाइजर, पास लाइट स्विच, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। जिसमें आपको रियल टाइम स्कूटर का माइलेज, स्पीडोमीटर, टाइम जैसी अन्य जानकारियां मिलती हैं। 


honda activa 125 offer

इसके अलावा ये स्कूटर डे टाइम रनिंग लाइट (DRL) अपफ्रंट, LED टेललाइट, एक एनालॉग स्पीडोमीटर, एक छोटा डिजिटल मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (MID), साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, ईसीओ मोड और साइलेंट स्टार्ट के लिए एसीजी स्टार्टर मोटर जैसी सुविधाओं के साथ आता है। फीचर्स के मामले में ये स्कूटर अपने सेग्में में सबसे बेहतर है। 


कंपनी ने इस स्कूटर में 124cc की क्षमता का एयर-कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है जो कि 8.18bhp की पावर और 10.3Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पीछे ही तरफ स्प्रींग लोडेड हाइड्रोलिक सस्पेंशन दिया गया है। इसके फ्रंट में 190mm का डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में 130mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है। सबसे खास बात ये है कि ये कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है, जो कि तेज रफ़्तार में भी संतुलित ब्रेकिंग प्रदान करता है। 


क्या है ऑफर: होंडा टू-व्हीलर इंडिया अपने इस स्कूटर पर 5% यानी कि 3,500 रुपये तक का कैशबैक ऑफर कर रही है। हालांकि इस ऑफर का लाभ केवल उन ग्राहकों को मिलेगा जो SBI क्रेडिट कार्ड से इस स्कूटर की मासिक किस्त EMI जमा करेंगे। ये स्कीम आगामी 30 जून तक के लिए वैलिड है, इसके बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और डीलरशिप से संपर्क करें। 
 

ऐप पर पढ़ें