Hindi Newsऑटो न्यूज़Hero Splendor range offers on attractive discount offer saving up to rs 14000

Hero का धमाका! Splendor की खरीद पर होगी पूरे 14,000 रुपये तक की बचत, जानें क्या है ऑफर

कम्यूटर बाइक्स के शौकीनों के लिए दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp एक शानदा मौका लेकर आई है। कंपनी अपनी बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल Hero Splendor रेंज की खरीद पर भारी...

Hero का धमाका! Splendor की खरीद पर होगी पूरे 14,000 रुपये तक की बचत, जानें क्या है ऑफर
Ashwani Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 26 Feb 2021 08:42 PM
हमें फॉलो करें

कम्यूटर बाइक्स के शौकीनों के लिए दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp एक शानदा मौका लेकर आई है। कंपनी अपनी बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल Hero Splendor रेंज की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी के इस स्कीम के तहत आप इस बाइक पर पूरे 14,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 


कंपनी ये ऑफर अपने सम्पूर्ण Splendor रेंज पर दे रही है, जिसमें Splendor Plus, Super Splendor और Splendor iSmart सभी शामिल हैं। कंपनी को उम्मीद है कि इस ऑफर से बाइक की बिक्री में और भी ज्यादा होगा। बता दें कि, बीते जनवरी महीने में ये देश की बेस्ट सेलिंग बाइक रही है। पिछले महीने में कंपनी ने इस बाइक के कुल 2,25,382 यूनिट्स की बिक्री की है। 


क्या है ऑफर: अब बात करते हैं Splendor रेंज पर दिए जाने वाले ऑफर के बारे में, कंपनी इस बाइक को फाइनेंस करवाने के दौरान EMI पर पूरे 12,000 रुपये का कैशबैक दे रही है। लेकिन इसके लिए ट्रांजैक्शन या भुगतान कंपनी द्वारा चुनिंदा बैंकों के डेबिट या क्रेडिट कार्ड द्वारा ही करना होगा। इसके अलावा कंपनी बाइक की खरीद पर 2,000 रुपये का लॉयल्टी और एक्सचेंज बोनस भी दे रही है।


hero splendor plus discount

Splendor Plus: ये अपने रेंज की सबसे किफायती बाइक है, ये बाइक तीन अलग-अलग वेरिएंट्स में आती है। सभी वेरिएंट में कंपनी ने 97.2 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है जो कि 8.02PS की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके किक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 61,785 रुपये, सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 64,085 रुपये और सेल्फ i3s वेरिएंट की कीमत 65,295 रुपये है। 


Super Splendor: ये बाइक भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इस बाइक में कंपनी ने 124.7cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है जो कि 10.8PS की पावर और 10.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। लुक और डिजाइन के मामले में ये बेस मॉडल से ज्यादा बेहतर है। इसके एंट्री लेवल ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 69,900 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 73,400 रुपये है। 


hero splendor ismart

Splendor iSmart: ये अपने सेग्मेंट की सबसे अत्याधुनिक तकनीक से लैस बाइक है। ये बाइक ड्रम और डिस्क दो वेरिएंट्स में आती है। कंपनी ने इस बाइक में 113.2 cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है जो कि 9 hp की पावर और 9.89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 66,500 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 68,700 रुपये है। 


नोट: यहां पर बाइक्स के ऑफर के बारे में जो जानकारी दी गई है वो मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है। बाइक्स पर मिलने वाली छूट देश के अलग अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार भिन्न हो सकती है। यहां पर दी गई सभी कीमतें वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार एक्स-शोरूम दिल्ली बेस्ड हैं। कंपनी यही ऑफर अपने स्कूटरों के रेंज पर भी दे रही है। 

ऐप पर पढ़ें