DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोHero ने लॉन्च की नई Pleasure+ XTec स्कूटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मिलते हैं ख़ास फीचर्स

Hero ने लॉन्च की नई Pleasure+ XTec स्कूटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मिलते हैं ख़ास फीचर्स

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीAshwani Tiwari
Mon, 11 Oct 2021 08:54 PM
Hero ने लॉन्च की नई Pleasure+ XTec स्कूटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मिलते हैं ख़ास फीचर्स

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने आज घरेलू बाजार में नया प्लेजर+ एक्सटेक स्कूटर लॉन्च किया है। इस स्कूटर को कुल दो वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें XL वेरिएंट की कीमत 61,000 रुपये और XTec वेरिएंट की कीमत 69,500 रुपये तय गई है। स्कूटर में कई नए फीचर्स को शामिल किया गया है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ, अन्य शामिल हैं।


त्योहारों के इस मौसम का पूरा लाभ उठाने के लिए हीरो मोटोकॉर्प ने इस स्कूटर पर बड़ा दांव खेला है। इस स्कूटर में कई नए एडवांस फीचर्स को शामिल किया है, ये स्कूटर डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर कॉल और एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है। ब्लूटूथ कनेक्टिवटी इस स्कूटर को और भी बेहतर बनाती है। इस में आइडल-स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम के साथ i3S टेक्नोलॉजी भी दिया गया है। 


hero pleasure plus xtec

हीरो मोटोकॉर्प ने इस स्कूटर में प्रोजेक्टर हेडलाइट दिया गया है जो कि सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि ये हेडलाइट 25% ज्यादा दृश्यता उपलब्ध कराता है। इसके अलावा साइड व्यू मिरर पर कंपनी ने क्रोम का भी ट्रीटमेंट दिया है जो कि इसे और भी खूबसूरत बनाता है। इसमें मफलर प्रोजेक्टर, हैंडल बार, सीट बैक रेस्ट के साथ डुअल टोन सीट दिया गया है। 


Pleasure+ XTec को कंपनी ने कुल 7 रंगों में पेश किया है, जिसमें ज्यूब्लिएंट येलो को ख़ास तौर पर यंग बायर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इस स्कूटर में कंपनी ने 110cc की क्षमता का इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 8Bhp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी जल्द ही बाजार में अपनी नई बाइक को भी पेश करने की तैयारी कर रही है। 
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें