DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार टेस्टिंग में दिखी किया एसयूवी की झलक, जानें क्या होगी खासियत?

किया एसयूवी की झलक

हुंडई के स्वामित्व वाली किया मोटर्स सितंबर 2019 तक भारत में अपनी पहली कार उतारेगी। हाल ही में इसे भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। भारत में कंपनी की पहली पेशकश एसपी कॉन्सेप्ट पर बनी कॉम्पैक्ट एसयूवी होगी।

सामने आई तस्वीरों पर गौर करें तो किया एसयूवी की ग्रिल हुंडई क्रेटा से मिलती-जुलती है। कार के फ्रंट बंपर को स्पोर्टी रखा गया है। राइडिंग के लिए इस में 5-स्पॉक अलॉय व्हील दिए गए हैं। व्हील का डिजायन कॉन्सेप्ट से मिलता-जुलता है। इसमें 16 इंच के व्हील लगे हैं। एयरडैम को बड़े साइज में रखा गया है जो इसे आकर्षक बनाता है।

टाटा हैरियर की फोटो हुईं वायरल, नई जानकारियां भी आईं सामने

cardekho.com के मुताबिक, एसपी कॉन्सेप्ट में आगे की तरफ रेक्ड विंडशेल्ड और पीछे की तरफ ग्लास पैनल दिया गया था, ये फीचर कंपनी प्रोडक्शन मॉडल में भी देगी। कॉन्सेप्ट में मर्सिडीज कारों की तरह बड़ी टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई थी, कयास लगाए जा रहे हैं प्रोडक्शन मॉडल में भी बड़ी डिस्प्ले आएगी।

कीमत के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत 11 लाख रुपए के आसपास हो सकती है। चर्चाएं हैं कि यह हुंडई क्रेटा से ज्यादा प्रीमियम होगी। इसका मुकाबला मारूति एस-क्रॉस और रेनो डस्टर से होगा।

2019 में फिर इस नए बदलाव के साथ आएगी नई अर्टिगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Glance of upcoming Kia SUV for India Spotted during Testing