Hindi Newsऑटो न्यूज़geneva motor show 2018 mercedes benz c class new update will be in geneva motor show

Geneva Motor Show 2018: नजर आएगी ये शानदार मर्सिडीज कार

मर्सिडीज़-बेंज की अपडेट सी-क्लास इन दिनों काफी चर्चाओं में है। इसे मार्च में आयोजित होने वाले जिनेवा मोटर शो-2018 में दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे साल के आखिर तक लॉन्च...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Wed, 21 Feb 2018 04:10 PM
हमें फॉलो करें

मर्सिडीज़-बेंज की अपडेट सी-क्लास इन दिनों काफी चर्चाओं में है। इसे मार्च में आयोजित होने वाले जिनेवा मोटर शो-2018 में दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसे साल के आखिर तक लॉन्च किया जाएगा। भारत में इसे 2019 की शुरूआत में लॉन्च किया जा सकता है।

cardekho.com के अनुसार, अपडेट सी-क्लास के डिजायन और फीचर में कई अहम बदलाव हुए हैं। इस में नए हैडलैंप्स, नए टेललैंप्स और डायमंड रेडिएटर ग्रिल दी गई है। अपडेट सी-क्लास के फ्रंट बंपर में भी बदलाव हुआ है।

अपडेट सी-क्लास का केबिन पहले से ज्यादा प्रीमियम होगा। केबिन में मैगमा ग्रे और ब्लैक कलर के हाइलाइटर नज़र आएंगे। इस में एस-क्लास वाला ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और मल्टीमीडिया सिस्टम मिलेगा। नई सी-क्लास में टच-सेंसिव स्टीयरिंग कंट्रोल आएंगे। इंफोटेंमेंट सिस्टम को सेंटर कंसोल पर लगे टचपैड या फिर वॉइस कमांड से कंट्रोल किया जा सकेगा। पैसेंजर सुरक्षा के लिए इस में एक्टिव स्टीयरिग असिस्ट, एक्टिव लैन चेंज असिस्ट और एक्टिव इमरजेंसी स्टॉप असिस्ट समेत कई फीचर मिलेंगे।

ऐप पर पढ़ें