Hindi Newsऑटो न्यूज़Diesel at your doorstep This startup to expand doorstep diesel services to 200 cities

गाड़ियों में पेट्रोल पंप जाकर डीजल भरवाने की झंझट खत्म, सीधा घर पर मिलेगी डिलीवरी

हमसफर इंडिया डीजल की होम डिलीवरी करने वाली कंपनी कि चालू वित्त वर्ष में भारत के 200 और शहरों में अपनी सेवाओं का विस्तार करने का प्लान बना रही है। इस स्टार्टअप कंपनी ने यह भी बताया कि कहा कि वह ई-मोबाइ

गाड़ियों में पेट्रोल पंप जाकर डीजल भरवाने की झंझट खत्म, सीधा घर पर मिलेगी डिलीवरी
Tejeshwar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 12 May 2022 07:30 PM
हमें फॉलो करें

हमसफर इंडिया डीजल की होम डिलीवरी करने वाली कंपनी कि चालू वित्त वर्ष में भारत के 200 और शहरों में अपनी सेवाओं का विस्तार करने का प्लान बना रही है। इस स्टार्टअप कंपनी ने यह भी बताया कि कहा कि वह ई-मोबाइल व्हीकल चार्जिंग स्टेशनों के कारोबार में उतरना चाहता है और कुछ कंपनियों के साथ उनकी बातचीत चल रही है। 

हमसफर इंडिया की को-फाउंडर सान्या गोयल ने कहा, "अभी हमारे पास डोर स्टेप डीजल डिलीवरी के बाजार में हिस्सेदारी का 20 प्रतिशत हिस्सा है और हम चालू वित्त वर्ष के दौरान 30 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने की योजना बना रहे हैं।" उन्होंने कहा, "हम भारत के हर कोने तक पहुंचना चाहते हैं और भविष्य में सभी प्रकार की एनर्जी डिस्ट्रीब्यूशन में क्रांति लाना चाहते हैं।"

पूरे देश में डोरस्टेप फ्यूल डिस्ट्रिब्यूशन मॉडल तेजी से बढ़ा है और COVID युग के बाद और भी तेजी से बढ़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले वित्त वर्ष में 30,000 से अधिक कंटेनरों की बिक्री हुई है। उन्होंने कहा, 'हमने बाजार में और पैर जामाने रणनीति पर काम किया है और चालू वर्ष के दौरान इसकी संख्या दोगुनी होने की उम्मीद है और इसे निर्यात करने की भी उम्मीद है।

ऐप पर पढ़ें