Hindi NewsAuto NewsCustomers can get attractive offers in this March on These BMW cars

BMW की इन कारों पर मिल रहे शानदार ऑफर, बस ये है एक शर्त

अगर आप जल्द ही बीएमडब्ल्यू कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए सही समय हो सकता है, क्योंकि इस मार्च महीने में बीएमडब्ल्यू अपनी कारों पर कई ऑफर पेश कर रही है। हालांकि ये ऑफर्स केवल उन...

BMW की इन कारों पर मिल रहे शानदार ऑफर, बस ये है एक शर्त
नई दिल्ली | लाइव हिन्दुस्तान टीम Mon, 18 March 2019 06:44 PM
हमें फॉलो करें

अगर आप जल्द ही बीएमडब्ल्यू कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए सही समय हो सकता है, क्योंकि इस मार्च महीने में बीएमडब्ल्यू अपनी कारों पर कई ऑफर पेश कर रही है। हालांकि ये ऑफर्स केवल उन ग्राहकों के लिए ही हैं, जो ईएमआई पर बीएमडब्ल्यू कार खरीदना चाहते हैं। 

cardekho.com के मुताबिक, यह ऑफर 31 मार्च 2019 तक मान्य है। ये ऑफर देशभर के सभी बीएमडब्ल्यू डीलरशिप पर उपलब्ध हैं। हालांकि, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करना होगा। 

3 सीरीज 
बीएमडब्ल्यू की 3-सीरीज सेडान 35,555 रुपये की मासिक ईएमआई पर उपलब्ध है। कंपनी इस पर 5 लाख रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। साथ ही इस पर 3 साल तक की वारंटी और सर्विस पैकेज भी मिल रहा है। 

3 सीरीज जीटी
3-सीरीज जीटी 8.99% ब्याज दर के साथ 58,888 रुपये की मासिक ईएमआई पर उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त कंपनी 3-सीरीज जीटी पर बायबैक ऑफर भी दे रही है। इस ऑफर के तहत ग्राहक 4 साल बाद अपनी 3-सीरीज जीटी को 22.30 लाख रुपये के अधिकतम मूल्य पर कंपनी को वापस लौटा सकते है। साथ ही ग्राहकों को इसकी खरीद पर 3 साल तक के लिए फ्री सर्विस और मेंटेनेंस पैकेज भी मिलेगा। 

5 सीरीज
बीएमडब्ल्यू अपनी 5 सीरीज पर 66,666 रुपये की मासिक ईएमआई की सुविधा दे रही है। इस पर भी ब्याज दर 8.99% है। 3-सीरीज जीटी की तरह कंपनी इस पर भी 3 साल का मेंटेनेंस-सर्विस पैकेज और 4-साल का बायबैक ऑफर भी दे रही है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 4 साल बाद अपनी 5 सीरीज पर 26.41 लाख रुपये की अधिकतम बायबैक वैल्यू मिल सकती है।  

6 सीरीज ग्रैन टूरिस्मो
बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज जीटी पर भी ऊपर बताए गए सभी ऑफर मिल रहे है। हालांकि इसके लिए ईएमआई राशि निर्धारित नहीं है। इस पर भी ब्याज दर 8.99% है। इसके अलावा इस पर 3 साल का बायबैक ऑफर (37.2 लाख रुपये) व 3 साल तक का सर्विस और मेंटेनेंस पैकेज मिल रहा है। 

एक्स1
एक्स1 बीएमडब्ल्यू की सबसे छोटी एसयूवी है। कंपनी इस पर भी आसान किश्त की सुविधा दे रही है। जिसके तहत ग्राहकों को 39,999 रुपये की मासिक ईएमआई चुकानी होगी। हालांकि कंपनी एक्स1 पर बायबैक ऑफर नहीं दे रही है। इसके अलावा एक्स3 की खरीद पर भी 3 साल का सर्विस और मेंटेनेंस पैकेज दिया जा रहा है। 

एक्स3 
एक्स3 मिड-साइज एसयूवी 8.99% की ब्याज दर पर 66,666 रुपये की मासिक ईएमआई पर उपलब्ध है। एक्स3 की खरीद पर भी 3 साल तक के लिए फ्री सर्विस व मेंटेनेंस पैकेज और 4 साल का बायबैक ऑफर दिया जा रहा हैं। जिसके तहत ग्राहकों को 4 साल बाद अपनी एक्स3 पर 26.32 लाख रुपये की बायबैक वैल्यू मिल सकती है। 

ऐप पर पढ़ें