DA Image
हिंदी न्यूज़ › ऑटो › सामने आई Mahindra XUV700 की पूरी तरह साफ तस्वीरें, कुछ ऐसा होगा लुक
ऑटो

सामने आई Mahindra XUV700 की पूरी तरह साफ तस्वीरें, कुछ ऐसा होगा लुक

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Sat, 31 Jul 2021 09:17 PM
सामने आई Mahindra XUV700 की पूरी तरह साफ तस्वीरें, कुछ ऐसा होगा लुक

Mahindra भारतीय बाज़ार में नई XUV700 एसयूवी को पेश करने जा रही है। ऑफिशियल लॉन्च से पहले इस एसयूवी की तस्वीरें लीक हुई हैं। तस्वीरों में महिंद्रा एक्सयूवी 700 से जुड़ी कई डिटेल्स सामने आई हैं। कंपनी इसे एक प्रीमियम एसयूवी के रूप में लाने जा रही है। इसे W601 प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है और इसमें अपमार्केट स्टाइलिंग और फीचर्स मिलने जा रहे हैं। यह 6 और 7 सीटर ऑप्शन में आएगी। 

ऐसा होगा कार का एक्सटीरियर
XUV700 में कई स्लैट्स के साथ क्रोम फिनिश्ड फ्रंट ग्रिल, मस्कुलर बोनट, C शेप के हेडलैंप और LED DRLs देखने को मिलेंगे। हाल ही में लीक हुई तस्वीरों में इसके रियर डिज़ाइन को साफ देखा जा सकता है। इसमें रैप अराउंड टेल लैंप्स दिए जाएंगे, जो एक पियानो ब्लैक पट्टी के जरिए आपस में कनेक्ट होंगे। इसके अलावा एसयूवी में ब्लैक आउट B पिलर, बॉडी कलर्ड ORVMs, रूफ रेल्स और नए अलॉय व्हील भी मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें: खूब बिक रही है Maruti की ये 7-सीटर CNG कार, डिलीवरी के लिए करना पड़ रहा है महीनों इंतज़ार

इंटीरियर की डिटेल्स
इंटीरियर की बात करें तो इसमें एक ड्यूल स्क्रीन सेटअप मिलेगा, जो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के रूप में काम करता है। इसमें डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल भी मिलने वाला है। सीटें ड्यूल टोन बेज और ब्लैक कलर स्कीम में आएंगी। इसके अलावा लेदर रैप्ड फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर-साइड सीट भी शामिल होगी।

यह भी पढ़ें: सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए हो जाइये तैयार, देगी 240Km का ड्राइविंग रेंज और इस तारीख को होगी लॉन्च

क्या होगी कीमत
महिंद्रा ने नई XUV700 में मिलने जा रहे 5 शानदार फीचर्स का आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है। इनमें स्मार्ट डोर हैंडल, ऑटो बूस्टर हेडलैंप, पर्सनलाइज्ड सेफ्टी अलर्ट सिस्टम, ड्राइवर ड्रॉसिनेस डिटेक्शन और सेगमेंट का सबसे बड़ा पैनोरमिक सनरूफ शामिल हैं। महिंद्रा XUV700 अपने सेगमेंट में पहली गाड़ी होगी जो लेवल 1 ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) फीचर के साथ आएगी। कार की शुरुआती कीमत करीब 14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है। 

(फोटो: XUV700 Modified)

संबंधित खबरें