DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   ऑटो  ›  खरीदें Okinawa के इलेक्ट्रिक स्कूटर और पाएं वॉशिंग मशीन और स्मार्ट TV जीतने का मौका, जानें ऑफर
ऑटो

खरीदें Okinawa के इलेक्ट्रिक स्कूटर और पाएं वॉशिंग मशीन और स्मार्ट TV जीतने का मौका, जानें ऑफर

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Ashwani Tiwari
Sun, 20 Jun 2021 08:51 PM
खरीदें Okinawa के इलेक्ट्रिक स्कूटर और पाएं वॉशिंग मशीन और स्मार्ट TV जीतने का मौका, जानें ऑफर

देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Okinawa अपने ग्राहकों के लिए इस जून महीने में खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी इस महीने अपने कुछ चुनिंदा मॉडलों की खरीद पर होम अप्लाइंसेस से लेकर गोल्ड क्वाइन और 1 लाख रुपये तक का गिफ़्ट बाउचर जीतने का मौका दे रही है। कंपनी के इस ऑफर में कुल चार मॉडल शामिल हैं। 


कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यदि आप इस महीने Ridge+, Dual R30 और Lite स्कूटर खरीदते हैं तो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ये ऑफर आगामी 30 जून तक के लिए वैध है। इसके तहत ग्राहक 1 ग्राम गोल्ड क्वाइन, 1 लाख का गिफ़्ट बाउचर, 5,000 रुपये का Amazon Pay गिफ़्ट कार्ड, माइक्रोवेव अवन, वर्लपूल वॉशिंग मशीन, सैमसंग का 80 सेमी का LED टीवी, सैमसंग ग्लैक्सी स्मार्टफोन और लेनेवो का लैपटॉप जीत सकते हैं। 


okinawa electric scooter

Okinawa Ridge+ कंपनी का फ्लैगशिप मॉडल है जो कि एक वेरिएंट और दो कलर विकल्प में उपलब्ध है। इसका इलेक्ट्रिक मोटर 800 वॉट तक का पावर जेनरेट करता है। इसके अगले और पिछले दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं, जो कि इलेक्ट्रॉनिकली एसिस्टेड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है। ये स्कूटर स्मार्टफोन से भी कनेक्ट हो सकता है और इसमें फाइंड माय स्कूटर जैसा फीचर भी दिया गया है। सामान्य तौर पर ये स्कूटर 120 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देती है और इसकी टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा है। 


Okinawa R30 कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली लो-स्पीड स्कूटर है। इसकी शुरुआती कीमत 58,992 रुपये तय की गई है। कंपनी ने इसमें 250 वॉट की क्षमता BLDC इलेक्ट्रिक मोटर और 1.25kWh की क्षमता का लिथियम बैटरी पैक इस्तेमाल किया है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज में तकरीबन 60 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देता है और इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। 


Okinawa Lite भी एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है, इसकी कीमत 63,990 रुपये है। इसमें भी कंपनी ने आर30 की ही तरह 250 वॉट की क्षमता BLDC इलेक्ट्रिक मोटर और 1.25kWh की क्षमता का लिथियम बैटरी पैक इस्तेमाल किया है। ये स्कूटर लुक और डिजाइन में थोड़ा और भी बेहतर है, इसका खास डुअल टोन पेंट स्कीम इसे स्पोर्टी लुक देता है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देती है। 


Okinawa Dual प्राइवेट यूज के साथ कमर्शियल इस्तेमाल के लिए भी बेहतर है। कंपनी ने इस स्कूटर में 48V और 55 Ah की क्षमता का बैटरी पैक दिया है। ये स्कूटर भी 250 W की क्षमता के BLDC इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है और कंपनी इसकी बैटरी के साथ 3 साल की वारंटी दे रही है। सिंगल चार्ज में ये स्कूटर 120 से 130 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देती है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रतिघंटा है। इस स्कूटर में कंपनी ने सामान ढोने के लिए लगेज कैरियर भी दिया है। 
 

संबंधित खबरें