Hindi Newsऑटो न्यूज़Bounce Electric Scooter Price Cut By Rs 24000 New vs Old Price

ओला के बाद अब इस कंपनी ने की अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में भारी कटौती, पूरे 24000 रुपए का फायदा

कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की सेल्स को बढ़ाने के लिए शानदार डिस्काउंट दे रही हैं। इस लिस्ट में एक के बाद एक नाम जुड़ते जा रहे हैं। पहले जहां ओला ने वैलेनटाइन डे ऑफर शुरू किआ था।

ओला के बाद अब इस कंपनी ने की अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में भारी कटौती, पूरे 24000 रुपए का फायदा
Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 01:57 PM
हमें फॉलो करें

कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की सेल्स को बढ़ाने के लिए शानदार डिस्काउंट दे रही हैं। इस लिस्ट में एक के बाद एक नाम जुड़ते जा रहे हैं। पहले जहां ओला ने वैलेनटाइन डे ऑफर शुरू किआ था। तो आईवूमी अपनी ई-व्हीकल पर 31 मार्च तक ऑफर लेकर आ गई। ऐसे में अब इस लिस्ट में बेंगलुरु बेस्ड ईवी मैन्युफैक्चरर बाउंस इन्फिनिटी का भी नाम शामिल हो गया है। कंपनी ने अपने इन्फिनिटी E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 24,000 रुपए की कटौती की है।

इस कटौती के बाद इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई एक्स-शोरूम कीमत 113,000 रुपए से घटकर 89,999 रुपए हो गई है। नई कीमतें तुरंत प्रभाव से लागू भी हो गई हैं। इन्फिनिटी E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाला ये ऑफर 31 मार्च, 2024 तक वैलिड रहेगा। 

बाउंस इनफिनिटी E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.2kW इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है, जो 65 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है। स्कूटर 2kWh लिथियम-आयन NMC बैटरी पैक के साथ आता है, जो एक बार चार्ज करने पर 85 किमी से अधिक की IDC रेंज देता है। E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ ट्विन स्प्रिंग शॉक्स दिया है। ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए इसमें कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक दिए हैं।

देशभर में 70 से अधिक डीलरशिप
बाउंस इन्फिनिटी देशभर में 70 से अधिक डीलरशिप के तेजी से बढ़ते नेटवर्क के साथ पर्यावरण-अनुकूल और किफायती परिवहन समाधानों के लिए खुद को तैयार कर रहा है। इनोवेशन पर कंपनी का फोकस इस कीमत में कटौती के साथ भारत की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी क्रांति का नेतृत्व करने की उसकी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। यह ऑफर 31 मार्च, 2024 तक है। बाउंस इन्फिनिटी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और को-फाउंडर अनिल ने कहा कि कीमतों में यह महत्वपूर्ण कटौती ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाती है।

ऐप पर पढ़ें