DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कारों की मेंटेनेंस कॉस्ट कम करने को BMW ने भारत में शुरू की ये स्कीम

बीएमडब्ल्यू ने भारत में 'जॉय रिवॉर्ड' नाम से एक स्कीम शुरू की है। इस स्कीम के जरिये कंपनी अपने ग्राहकों को कई फायदे देकर उन्हें कंपनी से जोड़े रखने की पहल कर रही है।

कंपनी ने कहा है कि इस स्कीम के जरिये 5 साल से ज्यादा पुरानी कारों की मेंटेनेंस कॉस्ट में कमी आएगी। इससे ग्राहकों को कार मेंटेन करने में आसानी रहेगी। जॉय रिवॉर्ड स्कीम के तहत ग्राहकों को सर्विस और रिपेयरिंग पर कई तरह की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही जैसे-जैसे कार पुरानी होती जाएगी, कंपनी की ओर से मिलने वाले रिवॉर्ड पॉइन्ट भी बढ़ते जाएंगे। कुल मिलाकर कार की उम्र के साथ ही उसकी मेंटेनेंस कॉस्ट कम होती चली जाएगी।

BMW की इन कारों पर मिल रहे शानदार ऑफर, बस ये है एक शर्त

cardekho.com के मुताबिक,जॉय रिवॉर्ड स्कीम के तहत सर्विस कॉस्ट (लेबर कॉस्ट समेत) और सिलेक्ट स्पेयर पार्ट्स पर 14 से 30 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। इसमें कंडीशन बेस्ड सर्विस सीबीएस, बैट्री रिप्लेसमेंट, सिलेक्ट सस्पेंशन पार्ट, फ्रंट और रियर ब्रेक, ब्रेक फ्लूड, स्पार्क प्लग, एयर फिल्टर, फ्यूल फिल्टर और इंजन ऑयल जैसी सर्विस भी शामिल है।

कंपनी की अधिकृत डीलरशिप ग्राहकों को कार की सर्विस और रिपेयरिंग के दौरान ये सभी फायदे मुहैया कराएगी। ऐसे में ग्राहक हर बार ये लाभ उठा सकते हैं। भारत में लग्ज़री ऑटोमोबाइल सेगमेंट में ये आफ्टर सेल स्कीम अपनी तरह की विशेष स्कीम है।

2019 Skoda Octavia कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च, कीमत पहले से हुई कम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BMW introduces Joy Reward scheme in india to reduce Maintenance cost of cars