Hindi NewsAuto Newsbmw brings festive offers

BMW लाई फेस्टिव ऑफर, मिलेगा ये शानदार फायदा

त्योहारी सीज़न पर अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए बीएमडब्ल्यू फेस्टिव ऑफर लेकर आई है, इसे कंपनी ने 360 डिग्री प्रोग्राम नाम दिया है। इस ऑफर के तहत बीएमडब्ल्यू की कार खरीदने वाले ग्राहकों को 7.99 फीसदी की...

BMW लाई फेस्टिव ऑफर, मिलेगा ये शानदार फायदा
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 14 Aug 2018 12:27 PM
हमें फॉलो करें

त्योहारी सीज़न पर अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए बीएमडब्ल्यू फेस्टिव ऑफर लेकर आई है, इसे कंपनी ने 360 डिग्री प्रोग्राम नाम दिया है। इस ऑफर के तहत बीएमडब्ल्यू की कार खरीदने वाले ग्राहकों को 7.99 फीसदी की आकर्षक वार्षिक ब्याज दर पर फायनेंस मुहैया कराया जाएगा। यह ऑफर एक अगस्त से 31 सितंबर 2018 के बीच कार खरीदने पर मान्य है।

cardekho.com के अनुसार, यह ऑफर बीएमडब्ल्यू की सभी कारों पर लागू है। इस लिस्ट में कंपनी की 3-सीरीज, 3जीटी, 5-सीरीज, 6जीटी, 7-सीरीज, एक्स1, एक्स3 और एक्स5 शामिल है।

360 डिग्री प्रोग्राम के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को आकर्षक ब्याज दर पर फायनेंस मुहैया कराने के अलावा लॉ डाउन पेमेंट और पूर्व निर्धारित राशि पर बायबैक की गारंटी भी देती है। इस प्रोग्राम में कंपनी ने मैनटेनेंस और सर्विस पैकेज को भी शामिल किया है, जिसे ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकता है।

फेस्टिव सीज़न को ध्यान में रखते हुए हाल ही में होंडा ने भी ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश की है। होंडा ने फेस्टिव सीज़न को ध्यान में रखते हुए सिटी, डब्ल्यूआर-वी और बीआर-वी के स्पेशल एडिशन पेश किए हैं।

ऐप पर पढ़ें