Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोBenelli TRK 251 जल्द होगी लॉन्च, हिमालयन और KTM 250 को देगी टक्कर

Benelli TRK 251 जल्द होगी लॉन्च, हिमालयन और KTM 250 को देगी टक्कर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTejeshwar
Sun, 05 Dec 2021 10:47 PM
Benelli TRK 251 जल्द होगी लॉन्च, हिमालयन और KTM 250 को देगी टक्कर

इस खबर को सुनें

नई दिल्ली: बेनेली इंडिया भारतीय बाजार में एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। चीनी स्वामित्व वाले इस इटेलियन प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड का अगला लॉन्च TRK 251 होगा। नई बाइक के लिए प्री-बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होगी। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए नई घोषणा की है। बेनेली ने अपने भारतीय लॉन्च से पहले आगामी एडवेंचर टूरर मोटरसाइकिल का एक टीजर वीडियो भी जारी किया है। लॉन्च होने के बाद इस नई मोटरसाइकिल का मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन और KTM 250 Duke से होने वाला है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! इस दिन शुरू होगी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro की डिलीवरी, कंपनी ने बताई तारीख

यह भी पढ़ें- December Big Offer: कई गाड़ियों पर मिल रहा फायदा, ऐसे उठाएं मौके का लाभ

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! इस दिन शुरू होगी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro की डिलीवरी

नई बेनेली टीआरके 251 के अगले हिस्से में USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। बाइक के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं जो पेटल-टाइप हैं। मॉडल के बाहरी डिजाइन में सेमी-फेयर्ड डिजाइन के साथ ट्विन-पॉड हेडलाइट, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक लंबी विंडस्क्रीन और एक स्टेप-अप सीट शामिल होगी। 

मोटरसाइकिल में 249सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन होगा जो 25.8बीएचपी की मेक्सिमम पॉवर और 21.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगा। बेनेली ने 2022 में भारतीय बाजार के लिए नए प्रोडक्ट की एक सीरीज लाने की भी योजना बनाई है। इस बारे में अधिक जानकारी जल्द ही सामने आने की संभावना है। नई TRK 251 को भारत में लगभग 2.2 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में पेश किए जाने की संभावना है।

epaper

संबंधित खबरें