फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोBenelli का धमाकेदार ऑफर: महज 15% डाउन पेमेंट देकर घर लाएं Imperiale 400 बाइक! देनी होगी 4,999 रुपये EMI

Benelli का धमाकेदार ऑफर: महज 15% डाउन पेमेंट देकर घर लाएं Imperiale 400 बाइक! देनी होगी 4,999 रुपये EMI

इटली की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Benelli इस समय अपनी मशहूर बाइक Imperiale 400 पर बेहद ही शानदार ऑफर दे रही है। यदि आप भी परफॉर्मेंस बाइक्स के शौकीन हैं तो यह आपके लिए बेहतर डील हो सकती है।...

Benelli का धमाकेदार ऑफर: महज 15% डाउन पेमेंट देकर घर लाएं Imperiale 400 बाइक! देनी होगी 4,999 रुपये EMI
Ashwani Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Jan 2021 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

इटली की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Benelli इस समय अपनी मशहूर बाइक Imperiale 400 पर बेहद ही शानदार ऑफर दे रही है। यदि आप भी परफॉर्मेंस बाइक्स के शौकीन हैं तो यह आपके लिए बेहतर डील हो सकती है। इस समय कंपनी इस बाइक की खरीद पर आकर्षक फाइनेंस ऑफर दे रही है। भारतीय बाजार में यह बाइक मुख्य रूप से Royal Enfield की बाइक्स को टक्कर देती है। तो आइये जानते हैं इस बाइक के बारे में - 


Benelli ने बीते साल अपनी इस बाइक को नए BS6 मानक के अनुसार अपडेट किया था। अब इस बाइक की कीमत 1.99 लाख रुपये हो गई है जो कि पिछले BS4 मॉडल के मुकाबले तकरीबन 20,000 रुपये ज्यादा है। आप इस बाइक को महज 6,000 रुपये देकर बुक कर सकते हैं। अपने खास रेट्रो लुक और दमदार इंजन के चलते यह बाइक युवाओं के बीच खासी मशहूर है। 


यह भी पढें: Hero से लेकर Bajaj तक ने बढ़ाई कीमत, ये हैं देश की टॉप 3 सबसे सस्ती बाइक्स

कंपनी ने इस बाइक में 374cc की क्षमता का फ्यूल इंजेक्टेड सिंगल सिलिंडर इंजन प्रयोग किया है जो कि 21PS की पावर और 29Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी ने इस बाइक को कम्पलीट रेट्रो लुक और डिजाइन दिया है। इसमें हाइलोजन हेडलैंप और बल्ब टाइप टेल लैंप्स इंडिकेटर्स दिए गए हैं। इसमें ट्विन पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। 


इसमें टेलेस्कोपिक फॉर्क और डुअल शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन सेट अप दिया गया है। इसके फ्रंट में 19 इंच और पिछले हिस्से में 18 इंच का व्हील और ट्यूब टाइप टायर दिया गया है। फ्रंट में 300mm का डिस्क और पिछले हिस्से में 240mm का डिस्क ब्रेक के साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है। इस बाइक का कुल वजन 205 किलोग्राम है। 


क्या है कंपनी का ऑफर: Benelli अपनी इस बाइक पर शानदार फाइनेंस ऑफर दे रही है। इस बाइक की खरीद पर ग्राहक को पूरे 85 प्रतिशत की फंडिंग दी जा रही है, इसके अलावां मासिक किस्त के तौर पर आपको महज 4,999 रुपये देने होंगे। फाइनेंस के बारे में पूरी जानकारी के लिए डीलरशिप से संपर्क जरूर करें। 

epaper