Hindi Newsऑटो न्यूज़Auto expo 2020: Tata Motors SUV gravitas to be seen at Auto Expo

Auto expo 2020: ऑटो एक्सपो में मिलेगी टाटा मोटर्स की SUV Gravitas की झलक

Auto expo 2020: ऑटोमोबाइल की दुनिया के महाकुंभ कहे जाने वाले ऑटो एक्सपो के 15वां एडिशन का आगाज़ 5 फरवरी से हो गया है। ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो आठ दिन चलेगा, दुनिया की नामचीन कंपनियां नए मॉडल पेश...

Auto expo 2020: ऑटो एक्सपो में मिलेगी टाटा मोटर्स की SUV Gravitas की झलक
Anuradha Pandey लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 5 Feb 2020 11:09 AM
हमें फॉलो करें

Auto expo 2020: ऑटोमोबाइल की दुनिया के महाकुंभ कहे जाने वाले ऑटो एक्सपो के 15वां एडिशन का आगाज़ 5 फरवरी से हो गया है। ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो आठ दिन चलेगा, दुनिया की नामचीन कंपनियां नए मॉडल पेश करेंगी।  बुधवार को यह मीडिया के लिए खुलेगा। गुरुवार से आधिकारिक तौर पर खुलेगा। आम जनता के लिए यह 7 से 12 फरवरी तक खुला रहेगा।

टाटा मोटर्स कई कार इस ऑटो एक्सपो में लॉन्च करेगा।  इन्हीं में से एक है टाटा मोटर्स की नई कार SUV Gravitas, जिसकी झलक बुधवार को देखने को मिलेगी। इस कार की खास बात यह है कि यह 7 सीटर है और इसमें मिडिल रो कैप्टन सीट भी है। यह कार और टाटा सफारी दोनों का डिजाइन एक जैसा है। दोनों में ही सात लोग आराम से बैठ सकते हैं। इसके फीचर की बात करें तो डायमेंशंस में यह सफारी से बड़ी है।

 इस करंट मॉडल में क्रिएचर कंफर्ट जैसे इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर एयरकॉन वेंट्स, मिडिस रो कैप्टन सीट है। लेकिन कहा जा रहा है। इसमें फॉग लैंप की सुविधा तो मिलेगी ही, साथ ही इसमें मैन्यअल गियर बॉक्स है जिसमें 4 सिलेंडर और 2 लीटर डिजल यूनिट भी हो सकती है। इस कार की बुकिंग  20 फरवरी से शुरू हो जाएगी और इसकी कीमत तकरीबन 15-20 लाख रुपए (एक्सशोरुम) होगी।

 

ऐप पर पढ़ें