DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चीन में ऑडी ने उठाया ए6एल से पर्दा, 2019 में होगी लॉन्च

ऑडी ए6एल सेडान

ऑडी ने चीन में ए6एल सेडान से पर्दा उठाया है। ऑडी ए6एल को सितंबर में आयोजित होने वाले चेंगडू ऑटो शो-2018 में दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। चीन में यह 2019 में लॉन्च होगी।

कारदेखो.कॉम के मुताबिक ए6एल के आगे और पीछे वाले हिस्से का डिजायन रेग्यूलर ए6 से मिलता-जुलता है। साइड वाले हिस्से में बदलाव नज़र आता है। ए6एल रेग्यूलर ए6 से 111 एमएम ज्यादा लंबी है। इसका व्हीलबेस 100 एमएम तक बढ़ाया गया है। भारत में उपलब्ध मर्सिडीज़ ई-क्लास एलडब्ल्यूबी की बात करें तो यह रेग्यूलर वर्जन से 141 एमएम ज्यादा लंबी और इसका व्हीलबेस 140 एमएम ज्यादा बड़ा है।

Kia Motors की पहली कार अगले साल आएगी भारतीय बाजार में

कयास लगाए जा रहे हैं कि ए6एल को कई इंजन में पेश किया जाएगा। इस लिस्ट में एक 2.0 लीटर का पेट्रोल भी शामिल किया जाएगा, जो 245 पीएस की पावर देगा। चर्चाएं हैं कि कंपनी चीन में इसका हाइब्रिड और प्लग-इन हाइब्रिड वर्जन भी पेश कर सकती है।

ऑडी ए6एल को भारत में उतारा जाएगा या नहीं, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। अगर कंपनी इसे भारत में लॉन्च करती है तो यह मर्सिडीज़ की ई-क्लास एलडब्ल्यू को टक्कर देगी।

Honda ने तीन महीने में बेची 30 हजार से ज्यादा नई Amaze

भारत में ऑडी अगले साल नई ए6 सेडान को लॉन्च कर सकती है। भारत में इसे मौजूदा ए6 की तरह इंपोर्ट करके बेचा जाएगा। इसका मुकाबला मर्सिडीज़ ई-क्लास, बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज, जगुआर एक्सएफ और वोल्वो एस90 से होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:audi revealed its new car A6L in china will launch in 2019