फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ऑटोइस कंपनी की महंगी कारों के लिए लोगों ने खोल दीं तिजोरी, पूरी साल हुई ताबड़तोड़ बिक्री

इस कंपनी की महंगी कारों के लिए लोगों ने खोल दीं तिजोरी, पूरी साल हुई ताबड़तोड़ बिक्री

ऑडी इंडिया के लिए पिछले साल की तुलना में इस साल सेल्स के आंकड़े बेहतर रहे हैं। कंपनी को 2022 के तीसरे क्वार्टर यानी जुलाई से सितंबर के बीच में 6.49% की ग्रोथ मिली है।

इस कंपनी की महंगी कारों के लिए लोगों ने खोल दीं तिजोरी, पूरी साल हुई ताबड़तोड़ बिक्री
Narendra Jijhontiyaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 08 Oct 2022 11:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑडी इंडिया के लिए पिछले साल की तुलना में इस साल सेल्स के आंकड़े बेहतर रहे हैं। कंपनी को 2022 के तीसरे क्वार्टर यानी जुलाई से सितंबर के बीच में 6.49% की ग्रोथ मिली है। कंपनी को फेस्टिवल सीजन का भी फायदा मिल रहा है। ग्रोथ के आंकड़ों को देखकर ये साफ होता है कि लोग ऑडी की लग्जरी और महंगी कारों को पसंद कर रहे हैं। कंपनी ने न्यू ऑडी A8 और ऑडी Q7 को लॉन्च किया है। वहीं, ऑडी ई-टॉर्न की डिमांड बनी हुई है। इसके साथ, ऑडी A4, ऑडी A6 और ऑडी Q5 को पॉजीटिव ग्रोथ मिली है। कंपनी अपनी न्यू लॉन्च ऑडी Q3 की 2022 के आखिर तक डिलीवरी शुरू करेगी।

कंपनी को 2021 के पहले तीन क्वार्टर 28.63% की ग्रोथ मिली है। इतना ही नहीं, 2022 के पहले पहले 6 महीने में ये ग्रोथ 49.45% की रही है। वहीं, 2022 के तीसरे क्वार्टर ये ग्रोथ 6.49% की रही। यानी ऑडी इंडिया को लगातार ग्रोथ मिली है। ऑडी की ग्रोथ के इन आंकड़ों को देखकर ये भी पता चलता है कि भारतीय बाजार में ऑटोमोबाइल सेक्टर की स्थिति बेहतर हो रही है।

सरकार का तोहफा: अब पुरानी गाड़ी के लिए ले पाएंगे ये स्पेशल नंबर, देश की हर स्टेट में करेगा काम

दीवाली से पहले खरीद लो इस कंपनी की कार, इतने रुपए बच जाएंगे; बाद में महंगा पड़ेगा सौदा

सेमीकंडक्टर की कमी के बाद भी अच्छा रिस्पॉन्स
ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, "पहले 9 महीनों में हमारे प्रदर्शन ने इस साल के बचे हुए महीनों के लिए सकारात्मक प्रदर्शन की नींव तैयार की है। सेमीकंडक्टर की कमी और ग्लोबल सप्लाई में आ रही प्रॉब्लम के बाद भी हम ग्रोथ करने में कामयाब रहे हैं। ग्राहकों से मिल रहे बेहतर रिस्पॉन्स की वजह से हमने अपना पोर्टफोलियो भी आगे बढ़ाया है। फेस्टिवल सीजन में हमारी कारों की डिमांड में ग्रोथ मिलने की उम्मीद है। फेस्टिवल सीजन के चलते साल की आखिरी तिमाही में की बेहतर शुरुआत अक्टूबर से हो सकती है।