Hindi Newsऑटो न्यूज़Audi India launched Audi A4 facelift starts at Rs 42 lakh onwards check features

Audi A4 Facelift हुई भारत में लॉन्च, ₹2 लाख रुपये में करें बुकिंग, जानिए नई कीमत और फीचर्स

जर्मनी की लग्जरी कार मेकर कंपनी ऑडी (Audi) ने आखिरकार अपनी प्रीमियम सेडान कार Audi A4 के फेसलिफ्ट मॉडल को भारत में आज 5 जनवरी को लॉन्च कर दिया है। इस गाड़ी का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था। इसी वजह से...

Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान , नई दिल्लीTue, 5 Jan 2021 12:21 PM
हमें फॉलो करें

जर्मनी की लग्जरी कार मेकर कंपनी ऑडी (Audi) ने आखिरकार अपनी प्रीमियम सेडान कार Audi A4 के फेसलिफ्ट मॉडल को भारत में आज 5 जनवरी को लॉन्च कर दिया है। इस गाड़ी का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था। इसी वजह से Audi A4 कंपनी ने पहले से ही शुरू कर दी थी। ऑडी ए4 फेसलिफ्ट को कंपनी ने दो वरिंट्स प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में भारत में उतारा है। तो आइए आपको बताते हैं Audi A4 की कीमत और इसके खास फीचर्स के बारे में: 

 

Audi A4 Facelift की कीमत

Audi A4 के फेसलिफ्ट मॉडल की शुरुआती कीमत 42.34 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है। वहीं इसके टॉप टेक्नोलॉजी  वैरिएंट की कीमत 67 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी (एक्स-शोरूम) गई है। बता दें कि इस गाड़ी का प्रोडक्शन शुरू किया जा चुका है, ऐसे में जल्द ही डीलरशिप स्टोर्स में इस गाड़ी को देखा जा सकता है। अगर आप Audi A4 Facelift को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट से इसे बुक कर सकते हैं। और अगर आप ऑफलाइन बुक करना चाहते हैं तो ऑडी के किसी भी शोरूम से आईडीई बुक करा सकते हैं। बता दें कि इस गाड़ी की प्री-बुकिंग पर 4 साल का सर्विस पैकेज भी दिया जा रहा है। 

 

नई ऑडी में दिखेंगे ये बदलाव
>> Audi A4 Facelift आपको पहले से ज्यादा स्पोर्टी और अग्रेसिव लगेगी। यह गाड़ी पहले से चौड़ी है और इसमें सिंगल फ्रेम ग्रिल, DRL के साथ नए हेडलैंप्स, नए फ्रंट और रियर बंपर, और रीशेप्ड टेललैंप्स दिए गए हैं। A4 में आपको प्रीमियम इंटीरियर मिलता है और इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, इलेक्ट्रो-एडजस्टेबल सीट्स, 3-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और  10.1 इंच का नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा।

 

>> वहीं इस कार में 2.0-लीटर का 4-सिलिंडर वाला टर्बो इंजन दिया गया है, जो 187 bhp की मैक्सिमम पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 7-स्पीड का S-Tronic गियरबॉक्स दिया है। यह इंजन 1.4-लीटर यूनिट की जगह लेगा। 

>> अब इस कार में पहले की तुलना में ज्यादा माइलेज मिलेगा। कंपनी ने दावा किया है कि यह कार मात्र 7.3 सेकेंड्स में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेगी। इसमें 241 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलेगी।

 

मिलती-जुलती गाड़ियां

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें