अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑडी ने की मोबाइल टर्मिनल टूर 2018 की घोषणा, चौथे साल में कई शहरों में दौरा

ऑडी मोबाइल टर्मिनल टूर 2018

र्मन लग्‍जरी कार मैन्युफैक्चरर ऑडी ने आज ऑडी मोबाइल टर्मिनल टूर-2018 की घोषणा की। वर्ष 2015 में इसे एक ग्राहक-केन्द्रित पहल के तौर पर प्रस्तुत किया गया था। ऑडी मोबाइल टर्मिनल को ऑडी टर्मिनल कॉन्सेप्ट पर तैयार किया गया है। यह एक पूरी तरह फंक्शनल मोबाइल शोरूम है जिसे ग्राहकों को संपूर्ण ऑडी अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है - चाहे वे महानगरों के निवासी हों या किसी गैर-मैट्रो शहर में रहते हों। सीजन 2018 के तहत ऑडी मोबाइल टर्मिनल 20 शहरों का दौरा करेगा, सबसे पहला प्रदर्शन आगरा में 14 व 15 जुलाई 2018 को होगा।
 
ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा, 'अन्य पहलुओं के साथ हम भारत के भीतरी भागों तक पहुंचने पर भी ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं क्योंकि टियर1 और टियर2 शहरों निवासी भी लक्जरी कारों की आकांक्षा जाहिर कर रहे हैं और वे भी स्टैंडर्ड लक्जरी अनुभव की अपेक्षा रखते हैं। इन ग्राहकों के लिए अपने ब्रांड को उपलब्ध बनाना तथा उनकी पहुंच में लाना हमारे लिए बेहद अहम है क्योंकि हम देख रहे हैं कि इन शहरों से हमारी बिक्री में बहुत योगदान हो रहा है। ऑडी मोबाइल टर्मिनल बहुत कामयाब पहल रही है। एएमटी ऑडी ब्रांड को सीधे ग्राहक के दरवाजे तक ले कर जाता है और उन्हें लक्जरी खरीद का बेमिसाल अनुभव देता है, जो वैसा ही है जैसा भारत में कहीं अन्य जगह ऑडी से प्राप्त होता है।'
 
ऑडी मोबाइल टर्मिनल में एक कार डिस्प्ले पर होती है, ऑडी एक्सक्लूसिव ऐलीमेंट्स होते हैं तथा एक ऑडी लाउंज होती है - इनके साथ एएमटी ब्रांड ऑडी को ग्राहकों के द्वार तक लेकर जाता है और साथ ही अनुभव प्रदान करते हुए ऑडी ब्रांड मूल्यों को प्रदर्शित करता है। इनके अलावा, ऑडी कलैक्शन, ऑडी जिनुइन ऐक्सैसरीज़ और नए डिजिटल डैवलपमेंट्स भी प्रदर्शित किए गए हैं। ऑडी मोबाइल टर्मिनल कॉन्सेप्ट टैस्ट ड्राइव के लिए एक हब के तौर पर काम देता है और ग्राहकों व संभावित ग्राहकों को सुविधा देता है कि वे ऑडी लाउंज में आराम से बैठ कर पूछताछ, नई बुकिंग और आफ्टर सेल्स सपोर्ट के लिए डीलर से जुड़ सकें।
 
ऑडी मोबाइल टर्मिनल को सैटअप करना और विभिन्न शहरों में ले जाना आसान है। डीलरों के सहयोग से एएमटी को प्रत्येक शहर में दो या तीन दिनों तक ग्राहकों के समक्ष प्रदर्शित किया जाएगा। इस वर्ष ऑडी मोबाइल टर्मिनल भारत के 20 शहरों की यात्रा करेगा। वर्ष 2015, 2016 व 2017 में 6000 से ज्यादा ग्राहक ऑडी मोबाइल टर्मिनल पर आ चुके हैं।
 
ऑडी के बारे में

ऑडी, डुकाटी व लम्बॉर्गिनी ब्रांडों के साथ ऑडी ग्रुप प्रीमियम सैगमेंट के ऑटोमोबाइल व मोटरसाइकिल के सबसे सफल विनिर्माताओं में से एक है। ऑडी ग्रुप दुनिया के 100 से ज्यादा बाजारों में उपस्थित है तथा 12 देशों में 16 स्थानों पर उत्पादन करता है। ऑडी एजी की पूर्ण स्वामित्व वाली सहयोगी कंपनियों में शामिल हैं ऑडी स्पोर्ट जीएमबीएच (नेकरसुल्म), ऑटोमोबिलि लम्बॉरगिनी एस.पी.ए. (सेंट अगाता बोलोग्नीज़, इटली) तथा डुकाटी मोटर होल्डिंग एस.पी.ए. (बोलोग्ना, इटली)।
 
वर्ष 2017 में ऑडी ग्रुप ने अपने ग्राहकों को ऑडी ब्रांड के लगभग 1.878 मीलियन ऑटोमोबाइल्स, लम्बोरगिनी ब्रांड की 3,815 स्पोर्ट्स कारों व डुकाटी ब्रांड की लगभग 55,900 मोटरसाइकिलों की बिक्री की। ऑडी एजी ने 2017 वित्तीय वर्ष में 60.1 अरब यूरो का राजस्व अर्जित किया तथा 5.1 अरब यूरो का परिचालन लाभ कमाया। आज, दुनिया भर में ऑडी के लिए लगभग 90,000 लोग काम करते हैं, जिनमें से 60,000 जर्मनी में हैं। ऑडी मोबिलिटी के भविष्य के लिए सस्टेनेबल उत्पादों व टेक्नोलॉजी पर ध्यान केन्द्रित करती है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:audi declares mobile terminal tour 2018