DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑडी इंडिया की वेबसाइट पर आई नई ए8एल, जल्द होगी लॉन्च

audi car

ऑडी ने नई ए8एल सेडान को कंपनी की इंडियन वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही इस कार को भारत में उतारने वाली है। इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज और मर्सिडीज़-बेंज एस-क्लास से होगा। इसकी कीमत 1.30 करोड़ रूपए से दो करोड़ रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच हो सकती है।

cardekho.com के अनुसार नई ऑडी ए8एल पहले से ज्यादा मजबूत और कम वज़नी है। इसे तैयार करने में एल्यूमिनियम, स्टील, मेगनिशियम और कार्बन-फाइबर का इस्तेमाल किया गया है। आगे की तरफ चौड़ी सिंगल फ्रेम ग्रिल, फुल एलईडी मैट्रिक्स हैडलैंप्स के साथ दी गई है। साइड वाले हिस्से में मल्टी-स्पॉक अलॉय व्हील और कर्व लाइने दी गई है। पीछे की तरफ ओएलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं, जो पीछे वाले हिस्से में चौड़ी कार वाला अहसास लाते हैं।

इसका केबिन पहले से ज्यादा प्रीमियम होगा। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर ऑडी वर्चुअल कॉकपिट मिलेगा। इस में 10.1 इंच और 8.6 इंच की दो एचडी टचस्क्रीन मिलेगी। नई ए8एल में दो इंजनों का विकल्प मिलेगा। पहला होगा 3.0 लीटर टीडीआई इंजन, जो 286 पीएस की पावर देगा। दूसरा होगा 3.0 लीटर का टीएफएसआई इंजन, जो 340 पीएस की पावर देगा। चर्चाएं हैं कि भारत आने वाली नई ए8एल में माइल्ड-हाइब्रिड का विकल्प भी मिल सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:audi A8L soon to be launched in Audi India website